कोहली से दूसरे टी-20 में छुटा बेहद आसान कैच, देखने लायक थी बुमराह की प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : विराट कोहली से दूसरे टी-20 में छुटा बेहद आसान कैच, देखने लायक थी जसप्रीत बुमराह की प्रतिक्रिया 

वीडियो : विराट कोहली से दूसरे टी-20 में छुटा बेहद आसान कैच, देखने लायक थी जसप्रीत बुमराह की प्रतिक्रिया

आधुनिक क्रिकेट में फिटनेस का महत्व बहुत ज्यादा बढ़ गया है. वर्तमान का हर खिलाड़ी ही अपने आप को फिट रखने के लिए अब घंटो जिम में पसीना बहाते हैं और जमकर योगा भी करते हैं. खिलाड़ियों की शानदार फिटनेस का ही नतीजा है, कि अब मैदान में खिलाड़ी अपना 100 प्रतिशत देते हुए नजर आते हैं. अगर वर्तमान में सबसे फिट क्रिकेटर की बात आती है, तो सबकी जुबां पर सिर्फ भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम ही आता है.

विराट कोहली से दूसरे टी-20 में छुटा बेहद आसान कैच

वीडियो : विराट कोहली से दूसरे टी-20 में छुटा बेहद आसान कैच, देखने लायक थी जसप्रीत बुमराह की प्रतिक्रिया 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए तो जाने ही जाते है, लेकिन वह अपनी जबर्दस्त फिटनेस के लिए भी पूरी दुनिया में शुमार है.

अपनी शानदार फिटनेस के चलते वह मैदान पर काफी चुस्त रहते हैं और शानदार कैच पकड़कर और ग्राउंड फील्डिंग करके भारतीय टीम की जीत में अहम योगदान देते हैं.

बहुत कम देखने को मिलता है कि वह कोई कैच छोड़ दे और आज भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मैच में उनसे एक आसान कैच ही छुटा है.

बुमराह ने हैरान-परेशान वाली दी प्रतिक्रिया

वीडियो : विराट कोहली से दूसरे टी-20 में छुटा बेहद आसान कैच, देखने लायक थी जसप्रीत बुमराह की प्रतिक्रिया 2

दरअसल, जब न्यूजीलैंड की पारी का 18वां ओवर जसप्रीत बुमराह लेकर आ रहे थे, तो उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर रॉस टेलर ने एक बड़ा शॉट हवा में खेलना चाहा और गेंद सीधे विराट कोहली की तरफ गई.

विराट कोहली गेंद के नीचे आ गए थे, लेकिन वह कैच नहीं पकड़ पाए थे. विराट कोहली जैसे शानदार फील्डर से कैच छूटता देख, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैरान परेशान रह गए और उनकी यह प्रतिक्रिया देखने लायक थी.

यहाँ देखें घटना का वीडियो

 

 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि कैसे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक बहुत ही आसान कैच छोड़ दिया और कैसे जसप्रीत बुमराह कोहली के कैच छोड़ने के बाद हैरान परेशान दिखाई दिए हैं.

Related posts