गीता बसरा नही इस अभिनेत्री को पसंद करते है भज्जी, खुद किया खुलासा
Connect with us

इंटरव्यूज

गीता बसरा नही इस अभिनेत्री को पसंद करते है हरभजन सिंह, खुद किया खुलासा

भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह इस समय भले ही क्रिकेट से दूर है,लेकिन इसके बाद भी वो लाइमलाइट से दूर नही हैं. हाल में ही हरभजन सिंह बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के साथ नज़र आए. इस दौरान उन्होंने बताया कि काजोल उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस है और वो उन्हें बेहद पसंद करते है.

काजोल के साथ शेयर की थी फोटो 

View this post on Instagram

Jab I met Simran @kajol my favourite ?.. wish you all the best for your upcoming movie #HelicopterEela

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इस समय अपनी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रामोशन में बीजी हैं.  ऐसे में एक इवेंट के दौरान हरभजन सिंह काजोल से मिले. जहाँ पर उन्होंने उनके साथ एक फोटो क्लिक की और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया.

इस दौरान उन्होंने उन्होंने लिखा कि जब मैं सिमरन से मिला @काजोल मेरी फेवरेट. ..आप आपकी आने आने फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के लिए शुभकामनाएँ!

जल्द आ रही है फिल्म 

काजोल 12 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में नजर आएंगी.  काजोल इस फिल्म में एक ओवर प्रोटेक्टिव मां के किरदार में नजर आने वाली हैं. ये एक ऐसी मां है जिसे अपने बेटे की बहुत चिंता है. इस फिल्म को अजय देवगन ने ही प्रोड्यूस किया है जबकि इस फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रदीप सरकार ने. ये फिल्म इसी महीने की 12 तारीख को रिलीज होगी.

वेस्टइंडीज की टीम की बुराई करने की वजह से आए थे निशाने पर  

हरभजन सिंह ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने वेस्टइंडीज की राष्ट्रीय टीम की तुलना भारत के घरेलू क्रिकेट में मौजूद कमजोर टीमों से कर डाली.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वेस्टइंडीज क्रिकेट का सम्मान है, लेकिन आप सबके लिए एक सवाल है…..क्या वेस्टइंडीज टीम रणजी ट्रॉफी क्वार्टर्स के लिए प्लेट ग्रुप से क्वालीफाई कर पाएगी? एलीट से तो होगा नहीं.’

बस फिर क्या था. मेहमान टीम का इस तरह से अपमान होते देख क्रिकेट फैंस भी गुस्से में आ गए और उन्होंने उल्टा भज्जी को ट्रोल कर दिया. हरभजन सिंह के इस बयान पर अपना करारा जवाब देते हुए कई फैंस ने ट्वीट किए, इनमें से कुछ आपके सामने रखते हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See