ऋषभ पंत के फॉर्म को लेकर ब्रैड हॉग ने कोच रिकी पोंटिंग से की ये खास गुजारिश, कह दी ये बड़ी बात 1

इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले दो सीजन यानी 2018 और 2019 में एक युवा खिलाड़ी ने अपनी जबरदस्त चमक बिखेरी। ये युवा खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत थे। ऋषभ पंत ने इन दो सीजन में बहुत ही धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपनी परिपक्वता को दिखाया और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

ऋषभ पंत इस सीजन नहीं खेल सके अपना स्वाभाविक खेल

दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेल रहे ऋषभ पंत ने जिस तरह ने इन दो साल खौफनाक अंदाज में बल्लेबाजी की उससे तो उनसे इस बार के सीजन में भी काफी उम्मीदें थी, लेकिन ऋषभ पंत ने इस सीजन में काफी निराश किया।

ऋषभ पंत के फॉर्म को लेकर ब्रैड हॉग ने कोच रिकी पोंटिंग से की ये खास गुजारिश, कह दी ये बड़ी बात 2

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की टीम के काफी खास खिलाड़ी हैं, लेकिन इस सीजन में उनकी बल्लेबाजी में बदलाव नजर आया है। अपनी शैली से पंत काफी आक्रमक बल्लेबाज रहे हैं, लेकिन इस सीजन तो वो बिल्कुल उलट ही खेले हैं।

ब्रैड हॉग ने कहा, ऋषभ पंत को अपना खेलने की मिले छूट

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस बार 110 से भी नीचे की स्ट्राइक रेट से रन बना सके हैं। इसी कारण से दिल्ली कैपिटल्स की टीम बीच में लड़खड़ा गई थी। लेकिन फाइनल मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रैड हॉग ने रिकी पोंटिंग से अनुरोध किया है कि पंत को उनका गेम खेलने की छूट दें।

ऋषभ पंत के फॉर्म को लेकर ब्रैड हॉग ने कोच रिकी पोंटिंग से की ये खास गुजारिश, कह दी ये बड़ी बात 3

ब्रैड हॉग ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि “मुझे लगता है कि ऋषभ पंत को रिकी पोंटिंग ने इस साल थोड़ा रुककर खेलने के लिए कहा है। वो चाहते हैं कि इस साल पंत ज्यादा से ज्यादा नॉटआउट वापस आएं। ऋषभ पंत एक इंटरटेनर हैं वो मैदान पर आते हैं और गेंदबाजों पर हावी हो जाते हैं। आप उन्हें ऐसा करने से नहीं रोक सकते।”

रिकी पोंटिंग से गुजारिश, पंत को दे दें आजादी

इससे आगे पंत को लेकर ब्रैड हॉग ने कहा कि “ऋषभ पंत द्वारा खेली गई अंतिम दो सीरीज को ही देंखे 150 से अधिक की स्ट्राइक-रेट से उन्होंने रन बनाए हैं। उन्होंने अपने खेल के माध्यम से गेम को पूरी तरह से विपक्षी खिलाड़ियों से दूर कर दिया था।”

दिल्ली कैपिटल्स

“मेरी रिकी पोटिंग से ये गुजारिश है कि अगले मैच से पहले उन्हें हल्का छोड़ दें और दर्शकों का मनोरंजन करने दें। हम ऋषभ पंत का सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं।”