VIDEO: 0.4वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार की स्विंग के फेर में फंसे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान 1

आज शनिवार, 7 अक्टूबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला शुरू हो गया हैं. दोनों टीमों के बीच श्रृंखला का सबसे पहला मुकाबला पूर्व कप्तान एमएस धोनी के होम टाउन रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा हैं.

खराब रही ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत 

VIDEO: 0.4वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार की स्विंग के फेर में फंसे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान 2

मैच की शुरुआत मेजबान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के टॉस जीतने के साथ हुई. विराट कोहली ने टॉस जीएत्कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. कप्तान कोहली के इस फैसले को शानदार फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने एकदम सही साबित कर दिखाया.

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पारी के पहले ओवर के दौरान ही भुवी ने टीम के कप्तान और विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को बोल्ड कर दिया. आउट होने से पहले डेविड वार्नर भुवनेश्वर कुमार पर थोड़े हावी होते हुए दिखाई दे रहे थे और उनको दो चौके भी लगा चुके थे, लेकिन अंत में जीत भुवनेश्वर की हुई और भुवी ने उनको अपनी स्विंग के फेर में फंसकर अपना शिकार बनाया.

VIDEO: 0.4वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार की स्विंग के फेर में फंसे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान 3

यहाँ देखे वीडियो:

https://twitter.com/FaizalKhan4201/status/916663290255761409

वार्नर कर रहे हैं कप्तानी 

VIDEO: 0.4वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार की स्विंग के फेर में फंसे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान 4

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि ऑस्ट्रेलिया की टीम के मुख्य कप्तान स्टीव स्मिथ अचानक से ही कंधे में लगी गंभीर चोट के कारण इस टी ट्वेंटी सीरीज से बाहर हो गये हैं और उनकी गैरमौजूदगी में डेविड वार्नर टीम की कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे.

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.

Leave a comment