वीडियो : 16 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज आउट करने के बाद बल्लेबाज को करता है नमस्ते

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : पाकिस्तान का यह 16 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज आउट करने के बाद बल्लेबाज को करता है नमस्ते 

वीडियो : पाकिस्तान का यह 16 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज आउट करने के बाद बल्लेबाज को करता है नमस्ते

3 नवंबर से पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है. जहां पकिस्तान की टीम पहले तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. वहीं इसके बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. टेस्ट और टी-20 दोनों ही टीमों में पाकिस्तान ने 16 साल के नसीम शाह को शामिल किया है. बता दें, की नसीम शाह अब तक सिर्फ 6 प्रथम श्रेणी मैच ही खेल पाए हैं. जिसमे उन्होंने कुल 26 विकेट हासिल किये हैं.

विपक्षी बल्लेबाज को आउट करने के बाद किया नमस्ते

वीडियो : पाकिस्तान का यह 16 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज आउट करने के बाद बल्लेबाज को करता है नमस्ते 1

इसी बीच नसीम शाह की तेज गेंदबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां उनके द्वारा बल्लेबाज को आउट करने के बाद सेलिब्रेशन के तरीके को देख हर कोई हैरान है.

दरअसल, पाकिस्तान के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने बल्लेबाज फवाद आलम को आउट करने के बाद उन्हें नमस्ते किया और उनका सम्मान किया.

आमतौर पर देखा जाता है, कि तेज गेंदबाज काफी गुस्से में रहते हैं और विपक्षी बल्लेबाज को आउट करने के बाद एग्रेशन दिखाते हैं, लेकिन पाकिस्तान का यह 16 वर्षीय गेंदबाज इस मामले में थोड़ा अलग साबित हो रहा है.

यहाँ देखें नसीम शाह के आउट करने के बाद सेलिब्रेशन का वीडियो

आप इस वीडियो में देख सकते हैं, की कैसे 16 वर्षीय तेज गेंदबाज नसीम शाह, बल्लेबाज फवाद आलम को आउट करने के बाद नमस्ते कार रहे हैं.

बता दें, कि फवाद आलम पाकिस्तान की टीम के लिए भी खेल चुके हैं. उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 11000 से भी ज्यादा रन बनाए हुए हैं. उनका प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बल्लेबाजी औसत 55 का है और इस दौरान वह 31 शतक भी बना चुके हैं.

मिस्बाह भी कर चुके हैं नसीम की तारीफ

वीडियो : पाकिस्तान का यह 16 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज आउट करने के बाद बल्लेबाज को करता है नमस्ते 2

पाकिस्तान के मुख्य कोच और चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने नसीम शाह को ऑस्ट्रेलिया दौरे में शामिल करने के बाद अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “हमने उसकी प्रतिभा को देखते हुए उसे मौका दिया है और देखते है कि वह ऑस्ट्रेलिया में कैसे गेंदबाजी करते हैं. वह अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी कर सकते हैं. वह नई और पुरानी गेंद से वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर सकता है. वह प्रथम श्रेणी में पहले से ही अच्छा कर रहा है. उसके पास अच्छी रफ़्तार है, जो विपक्षी बल्लेबाजों को आश्चर्य में डाल सकती है.

Related posts