वीडियो : स्टीवन स्मिथ से खराब तालमेल के चलते रन आउट हुए आरोन फिंच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : स्टीवन स्मिथ से खराब तालमेल के चलते रन आउट हुए आरोन फिंच 

वीडियो : स्टीवन स्मिथ से खराब तालमेल के चलते रन आउट हुए आरोन फिंच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच आज 19 जनवरी को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. बता दें, कि सीरीज का पहला वनडे मैच जहां ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीता था. वहीं सीरीज का दूसरा वनडे मैच भारत ने 36 रन के अंतर से जीता था. यह सीरीज का निर्णायक वनडे मैच है.

निर्णायक वनडे में रन आउट हुए आरोन फिंच

वीडियो : स्टीवन स्मिथ से खराब तालमेल के चलते रन आउट हुए आरोन फिंच 1

सीरीज  के निर्णायक वनडे मुकाबले का टॉस ऑस्ट्रेलिया ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरूआत खराब रही है.

टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच टीम के मात्र 46 रन के स्कोर पर आउट हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच दुर्भाग्यशाली रहे हैं, वह अपने ही साथी खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ की गलती से रन आउट हुए हैं.

स्मिथ से खराब तालमेल के चलते हुए रन आउट

वीडियो : स्टीवन स्मिथ से खराब तालमेल के चलते रन आउट हुए आरोन फिंच 2

दरअसल, भारत की पारी का 9वां ओवर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की पांचवी गेंद पर स्ट्राइक में स्टीवन स्मिथ थे.

स्मिथ ने हल्के हाथ से पॉइंट की तरफ शॉट खेला और एक रन लेना चाहा, स्मिथ को क्रीज से आगे आता देख, नॉन स्ट्राइक पर खड़े आरोन फिंच भी रन लेने के लिए भागने लगे.

पॉइंट पर फील्डिंग कर रहे रविन्द्र जडेजा ने अपनी चुस्ती-फुर्ती दिखाते हुए तेजी से गेंद को पकड़ा और गेंद को कीपर एंड में थ्रो किया. गेंद स्टंप में ना लगकर श्रेयस अय्यर के पास चली गई.

वहीं दूसरी तरफ स्मिथ ने आरोन फिंच को रन लेने से मना कर दिया, हालांकि तब तक काफी देर ही चुकी थी और फिंच अपनी क्रीज से काफी आगे निकल चुके थे. इस दौरान श्रेयस अय्यर ने गेंदबाज मोहम्मद शमी को गेंद दी और शमी ने स्टंप में मार आरोन फिंच को रन आउट कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान अपने इस रन आउट के बाद काफी क्रोधित भी नजर आए हैं.

यहाँ देखें आरोन फिंच के रन आउट का वीडियो

 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि किस तरह स्टीवन स्मिथ के साथ खराब तालमेल के चलते आरोन फिंच को अपना विकेट गंवाना पड़ा है. फिंच इस मैच में अपनी टीम के लिए मात्र 19 रन का योगदान ही दे पाए हैं.

Related posts