पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम वनडे में आदिल रशीद ने धारण किया एमएस धोनी का रूप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम वनडे में आदिल रशीद ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह बिना देखे किया स्टम्प पर थ्रो 

WATCH: पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम वनडे में आदिल रशीद ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह बिना देखे किया स्टम्प पर थ्रो

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला कल रविवार, 19 मई को समाप्त हो गयी. मेजबान इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने ओएन मॉर्गन की अगुवाई में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 4-0 से वनडे सीरीज जीतकर अपने नाम की और पाकिस्तान को धुल चटाई.

WATCH: पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम वनडे में आदिल रशीद ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह बिना देखे किया स्टम्प पर थ्रो 1

दोनों देशों के बीच अंतिम एकदिवसीय मैच लीड्स के मैदान पर खेला गया था, जिसे इंग्लैंड की टीम ने 54 रनों के अंतर से जीतकर अपने नाम किया.

मैदान पर देखने को मिला धोनी अवतार 

Supreme Court asks M.P. to file Amarnath's account on Dhoni's charge

इंग्लैंड और पाकिस्तान के मैच के दौरान मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी का अवतार भी देखते को मिला. आप सभी अब यह सोच रहे होगे, कि हम भला कैसी बात कर रहे हैं. दरअसल मैच के दौरान इंग्लैंड के अनुभवी खिलाड़ी आदिल रशीद ने मैदान पर एमएस धोनी का रूप धारण किया.

हुआ कुछ यूँ, कि 26.2 ओवर में आदिल रशीद ने महेंद्र सिंह धोनी की स्किल्स का बेहतरीन नमूना पेश करते हुए पाकिस्तान के बाबर आजम को रन-आउट किया. 26.2 ओवर में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने एक शॉट खेला और उनके शॉट खेलने के साथ ही नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बाबर आजम रन लेने के लिए भाग पड़े.

इतने में ही इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर ने बिलकुल भी मौका ना गवांते हुए गेंद को सीधा आदिल रशीद की ओर थ्रो किया. गेंद आदिल से काफी आगे चली गयी और उन्होंने तुरंत को पकड़कर स्टंप्स को बिना देखे ही पीछे से ही स्टंप्स पर गेंद को दे मारा और बाबर आजम रन-आउट हुए.

यहाँ देखे वीडियो-

धोनी को है महारथ हासिल

WATCH: पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम वनडे में आदिल रशीद ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह बिना देखे किया स्टम्प पर थ्रो 2

मैदान पर एक दफा नहीं. बल्कि सैंकड़ो दफा आप सभी ने महेंद्र सिंह धोनी को विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को इसी अंदाज में रन आउट करते देखा होगा. सिर्फ  आउट ही नहीं बल्कि स्टंपिंग भी धोनी दर्शकों के पलक झपकने से पहले ही कर देते हैं.

बात अगर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गये अंतिम वनडे की करे तो इंग्लैंड ने यह 54 रनों से जीता और टीम की जीत में सबसे बड़ा योगदान टीम के युवा तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने अदा किया. क्रिस वोक्स ने मात्र 54 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किया. इंग्लैंड ने ना सिर्फ पाकिस्तान को 4-0 से हराया बल्कि विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी को और भी ज्यादा मजबूत कर दिया.

Related posts