वीडियो : मैथ्यू वेड और नील वेगनर के बीच देखने को मिली रोमांचक जंग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : मैथ्यू वेड और नील वेगनर के बीच देखने को मिली रोमांचक जंग 

वीडियो : मैथ्यू वेड और नील वेगनर के बीच देखने को मिली रोमांचक जंग

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच पर्थ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. सीरीज के इस पहले टेस्ट मैच में पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया की टीम का दबदबा रहा और उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर यह मैच 296 रन के बड़े अंतर से जीत लिया है. ऑस्ट्रेलिया ने इस जीत के साथ ही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

468 लक्ष्य के जवाब में न्यूजीलैंड 171 रन पर आउट

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी पहली पारी में 416 रन का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में न्यूजीलैंड की टीम मात्र 166 रन के स्कोर पर आउट हो गई थी. ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी के आधार पर 250 रन की एक बढ़ी बढ़त हासिल हुई है.

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी दूसरी पारी 9 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाकर घोषित की थी. न्यूजीलैंड को जीत के लिए 468 रन का लक्ष्य मिला है. दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की टीम मात्र 171 रन के स्कोर पर ही आउट हो गई.

मैच के दौरान मैथ्यू वेड और नील वेगनर के बीच देखने को मिली रोमांचक जंग

वीडियो : मैथ्यू वेड और नील वेगनर के बीच देखने को मिली रोमांचक जंग 1

इस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू वेड और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वेगनर के बीच एक रोमंचक जंग देखने को मिली है.

दरअसल, नील वेगनर ने अपनी बाउंसर गेंदों से मैथ्यू वेड की कड़ी परीक्षा ली. करीब 6-7 गेंद नील वेगनर ने मैथ्यू वेड के शरीर में हिट की है.  हालांकि मैथ्यू वेड ने उनकी इन बाउंसर गेंदों का जवाब उन्हें स्लेज करते हुए दिया. वेड ने उनसे कहा, “आते रहो, बड़े लड़के”

खुद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन दोनों के बीच चली रोमांचक जंग का वीडियो अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है.

यहाँ देखें दोनो के बीच हुई रोमांचक जंग का वीडियो

Related posts