Video : Ashwin bolws a stunner to get rid of Kiwi skipper/ विडियो : अश्विन की बेहतरीन गेंद का न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान के पास कोई जवाब नहीं.

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : अश्विन की बेहतरीन गेंद का न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान के पास कोई जवाब नहीं. 

विडियो : अश्विन की बेहतरीन गेंद का न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान के पास कोई जवाब नहीं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले 2 दिन भारतीय टीम बैकफुट पर रहीं, लेकिन आज तिसरे दिन के पहले सेशन में भारतीय टीम ने शानदार वापसी की. और ये शानदार वापसी किसी और ने नहीं, बल्कि रवीचंद्रन अश्विन ने की.

पहले 2 दिनों की बात करे, तो भारत की पहली पारी 318 रनों पर अॉल आउट हो गयी थी. फिर दुसरे दिन न्यूजीलैंड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 1 विकेट पर 152 रन बनाए. भारत को तिसरे दिन मैच में वापसी करने के लिए कुछ शानदार करना था, और रवी अश्विन ने ये काम भारत के लिए किया. रवी अश्विन ने सबसे पहले टॉम लैथम को LBW किया, और फिर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को बोल्ड किया, और वो गेंद इस मैच की सबसे शानदार गेंद थी.

यह भी पढ़े : रवी अश्विन ने आज बनाया एक बड़ा रिकॉर्ड, कोहली, रहाणे, पुजारा सभी भारतीय बल्लेबाजों को छोड़ा पीछे

रवी अश्विन ने अॉफ स्टंप के बाहर गेंद डाली, और विलियमसन ने उसे पहले आगें जाकर खेलने की कोशिश कि, लेकिन ज्यादा टर्न होते देख, विलियमसन फिर से पीछे गये, और गेंद काफी तेजी से स्पिन होकर अंदर आयी, और विलियमसन बोल्ड हो गये. खुद केन विलियमसन भी इस गेंद को देखकर चौक गये.

ये देखे विलियमसन का विकेट और अश्विन की वो बेहतरीन गेंद का विडियो:

Related posts