वीडियो : 5.1 ओवर में एक बार फिर विवाद में पड़े अश्विन, इस बार था कुछ ये मामला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 5.1 ओवर में एक बार फिर विवाद में पड़े अश्विन, इस बार था कुछ ये मामला 

वीडियो : 5.1 ओवर में एक बार फिर विवाद में पड़े अश्विन, इस बार था कुछ ये मामला

केकेआर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2019 का छठा मुकाबला ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले को केकेआर की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 28 रन के अंतर से जीत लिया था. इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के 5.1 ओवर के दौरान एक दिलचस्प घटना भी देखने को मिली है.

ओवर थ्रो पर हुआ बवाल 

वीडियो : 5.1 ओवर में एक बार फिर विवाद में पड़े अश्विन, इस बार था कुछ ये मामला 1

दरअसल, इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के 5.1 ओवर में जब दोनों बल्लेबाज अपनी क्रीज में पहुंच गए थे, तो कवर के फिल्डर ने मिडऑन पर फील्डिंग कर रहे आंद्रे रसेल को गेंद देनी चाही, लेकिन यह गेंद रसेल पकड़ नहीं पाए और गेंद चौके की ओर चली गई.

गेंद को चौके में जाता देख, डग आउट में बैठे रविचंद्रन अश्विन ने चौके की मांग कर दी और तीसरे अंपायर ने इसे चौका भी करार दिया.

हालाँकि, अंपायर द्वारा चौका दिए जाने से केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक और उपकप्तान रॉबिन उथप्पा गुस्से में आ गये और उन्होंने अंपायर के फैसले में नाराजगी जताई.

यहाँ देखें घटना का वीडियो 

 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे कवर के फिल्डर ने रसेल को बॉल पास करनी चाही, लेकिन गेंद बाउंड्री की तरफ चली गई.

आपकों इस मैच की जानकारी देते हुए बता दें, कि इस मैच का टॉस किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 213 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर मात्र 190 रन ही बना पाई और यह मैच केकेआर ने अपने नाम कर लिया.

 

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

Related posts