वीडियो : ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन ने रॉस टेलर को किया स्लेज, कहे उनसे ये शब्द

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन ने रॉस टेलर को किया स्लेज, कहे उनसे ये शब्द 

वीडियो : ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन ने रॉस टेलर को किया स्लेज, कहे उनसे ये शब्द

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल खत्म हो जाने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 257 रन बना लिए थे. आज दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी पहली पारी में 467 रन का एक विशाल स्कोर बनाया है. साथ ही न्यूजीलैंड टीम के मात्र 44 रन के स्कोर पर 2 विकेट गिर चुके हैं.

पेन और हेड ने खेली शानदार पारी

वीडियो : ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन ने रॉस टेलर को किया स्लेज, कहे उनसे ये शब्द 1

ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में ट्रेविस हेड ने 112 रन का एक शानदार शतक बनाया है. उनका अच्छा साथ ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने दिया है, जिन्होंने अपनी टीम के लिए 79 रन की एक शानदार पारी खेली है. स्टीव स्मिथ ने भी टीम के लिए 85 रन बनाए हैं. साथ ही मार्नस लाबुशेन ने टीम के लिए 63 रन का योगदान दिया है. न्यूजीलैंड के लिए नील वेगनर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किये हैं.

टिम पेन ने रॉस टेलर को किया स्लेज

वीडियो : ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन ने रॉस टेलर को किया स्लेज, कहे उनसे ये शब्द 2

ऑस्ट्रेलिया के 467 रन के जवाब में न्यूजीलैंड की हालत काफी खराब नजर आ रही है. मात्र 44 रन के स्कोर पर ही न्यूजीलैंड की टीम अपने 2 विकेट गंवा चुकी है. फिलहाल दूसरे दिन का खेल खत्म हो जाने तक रॉस टेलर 2 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं टॉम लैथम 9 रन बनाकर खेल रहे हैं.

मैच के दूसरे दिन मैदान पर एक दिलचस्प घटना भी देखने को मिली है. दरअसल, जब रॉस टेलर बल्लेबाजी करने आए, तो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने उन्हें स्लेज करना शुरू कर दिया.

खुद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टिम पेन की स्लेजिंग का वीडियो अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. जिसमे ऑस्ट्रेलिया कप्तान न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर से कहते हुए नजर आ रहे है, कि “उसे पता है कि ट्रक में आग लग गई है.”

यहाँ देखें टिम पेन द्वारा रॉस टेलर को स्लेज करने का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि कैसे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर को स्लेज कर रहे हैं.

Related posts