वीडियो : मैच खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने नहीं मिलाया हाथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : मैच खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने नहीं मिलाया हाथ 

वीडियो : मैच खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने नहीं मिलाया हाथ

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच सिडनी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के चलते ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 71 रन के अंतर से जीत लिया और इस मैच को जीतने के साथ ही 3 मैचों की इस वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया था 258 रन का स्कोर

वीडियो : मैच खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने नहीं मिलाया हाथ 1

इस मैच का टॉस ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर में 258 रन का एक सम्मानजनक स्कोर बनाया.

ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा 88 गेंदों पर 67 रन की पारी डेविड वॉर्नर ने खेली. वहीं टीम के लिए 75 गेंदों पर 60 रन कप्तान आरोन फिंच ने भी बनाए थे. न्यूजीलैंड के ईश सोढी ने अपने 8 ओवर में 51 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

न्यूजीलैंड की टीम बना पाई मात्र 187 रन

आईपीएल

न्यूजीलैंड की टीम इस लक्ष्य के जवाब में मात्र 187 रन के स्कोर पर ही आउट हो गई थी. न्यूजीलैंड के लिए सबसे ज्यादा 73 गेंदों पर 40 रन की पारी मार्टिन गुप्टिल ने खेली. वहीं टीम के लिए 40 गेंदों पर 38 रन टॉम लैथम ने बनाए थे.

ऑस्ट्रेलिया के सभी गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर शुरूआत से ही दबाव बनाए रखा था. ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाज पैट कमिंस रहे थे, जिन्होंने अपने 8 ओवर में मात्र 25 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

मैच खत्म होने के बाद खिलाड़ियों ने नहीं मिलाया आपस में हाथ

मैच खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने आपस में हाथ नहीं मिलाया. दरअसल, कोरोना वायरस चीन से फैलकर पूरी दुनिया भर में अपने पैर पसार चुका है. इसकी चपेट में ऑस्ट्रेलिया भी आ चूका है. ऐसे में खिलाड़ियों ने दूर से ही एक दूसरे का सम्मान किया और हाथ मिलाने से परहेज किया.

 

 

Related posts