विडियो: बांग्लादेश ने गवांया विकेट लेने का बेहद आसान मौका, जरुर देखे शाकिब अल हसन रिएक्शन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो: बांग्लादेश ने गवांया विकेट लेने का बेहद आसान मौका, जरुर देखे शाकिब अल हसन रिएक्शन 

विडियो: बांग्लादेश ने गवांया विकेट लेने का बेहद आसान मौका, जरुर देखे शाकिब अल हसन रिएक्शन

भारत और बांग्लादेश के बीच एकमात्र टेस्ट मैच हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में शुरू हो चुके हैं. मेजबान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच की शुरुआत की. टॉस हारकर पहले खेलने उतरी मेजबान भारतीय टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही और मैच के पहले ही ओवर में सलामी बल्लेबाज़ लोकेश राहुल मात्र 2 रन बनाकर रन आउट हो गये. चेतेश्वर पुजारा के जन्मदिन पर उनकी बल्लेबाज़ी की तुलना यह किससे कर बैठे वीरेंद्र सहवाग 

इसके बाद मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा ने पारी को संभाल लिया, लेकिन मैच में एक पल ऐसा भी आया जब कोई भी भारतीय समर्थक और भारतीय खिलाड़ी हँसे बगैर नहीं रह सके. दरअसल मैच के 18वें ओवर में मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा के बीच रन लेने के दौरान तालमेल की कमी के कारण दुविधा पैदा हो गयी और दोनों ही खिलाड़ी रन लेने के लिए एक ही छोर की दौड़ पड़े और इसी बीच बांग्लादेश की टीम के खिलाड़ी एक बेहद ही आसान रन आउट के मौके को गवां दिया.

यहाँ देखे किस तरह बांग्लादेश ने गवांया रन आउट का एक आसान मौका-

https://twitter.com/cricketworms/status/829565410903195648?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल रन आउट करने के लिए थ्रो तेज गेंदबाज़ इस्लाम रब्बी ने की और गेंद सीधा गेंदबाज़ मेहंदी हसन के हाथों में चली गयी, लेकिन हसन गेंद को स्टंप्स पर नहीं लगा सके और रन आउट का एक सुनहरा अवसर गवां दिया. मेहंदी हसन की इस बड़ी भूल पर बांग्लादेश की टीम के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन भी खुद को गुस्सा होने से नहीं रोक सके और स्लीप में खड़े हुए झल्ला उठे.

यहाँ देखे शाकिब अल हसन के गुस्सा होने वाले विडियो-

https://twitter.com/cricketworms/status/829567083256086528?ref_src=twsrc%5Etfw

Related posts