in , , ,

वीडियो: हरभजन सिंह ने क्रिकेट के बाद रेसलिंग रिंग में रखा कदम, खली के रेसलर को लगा दी जोरदार थप्पड़

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह टीम से बहुत दिनों से दूर चल रहे हैं. वो क्रिकेट एक्सपर्ट के रूप में टीवी चैनलों पर देखे जाते हैं. अब भारतीय टीम का ये दिग्गज रिंग में देखने को मिले.

दरअसल, पंजाब के जालंधर शहर में डब्लू डब्लू ई के पूर्व चैंपियन ग्रेट खली की एकेडमी में सी डब्लू ई ब्रेकडाउन इवेंट हुआ, जिसमें कई सारे लोकल रैसलर्स ने हिस्सा लिया. द ग्रेट खली अपनी एकेडमी द्वारा दुनिया को नए नए और भारतीय रैसलर देते रहते हैं.

हरभजन सिंह ने लिया फाइट में हिस्सा फिर जाने क्या हुआ?

View this post on Instagram

Khali bhali ho gya hai dil @dalipsinghcwe ???️‍♂️

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

इस कार्यक्रम में भारतीय टीम के क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी शिरकत की और रैसलर को एक जोरदार थप्पड़ जड़ चारों खाने चित कर दिया.ये कमाल क्रिकेट मैदान पर नहीं रैसलिंग रिंग में हुआ है. भज्जी के बारे में सब जानते हैं कि वो मैदान पर कितने आक्रामाक रहते थे, वैसे ही भज्जी रिंग में देखने को मिले.

द ग्रेट खली ने हरभजन सिंह को सम्मानित किया 

इवेंट के बीच में रिंग में द ग्रेट खली आए और हरभजन सिंह की तारीफ करते हुए उन्हें सम्मानित किया. इसी दौरान एक म्यूजिक बजता है और पुलिस की वर्दी में एक रैसलर बाहर आता है. ये रैसलर अपना नाम सिंघम दुबे बताता है, जिसको सुनकर भज्जी रिंग में लोटपोट होकर हंसने लगते हैं.

ऐसे मारा भज्जी ने थप्पड़ 

भज्जी ने इतना तक बोल दिया कि वो उनकी जांगों के आधे भी नहीं है, जबकि उन्होंने तगड़े-तगड़े सिंघम देखे हैं. पुलिस की वर्दी पहने रैसलर को गुस्सा आता है और वो लड़ने के लिए भज्जी को बोलता है. इस दौरान रैफरी भी रिंग में पहुंच जाता है लेकिन हरभजन सिंह ने रैसलर को एक करारा थप्पड़ मारा दिया ,जिसके बाद पहलवान रिंग में गिर गया और बाहर चला गया.

यहाँ देखें वीडियो 

Some CWE time at The great Khali academy.. ?

Geplaatst door Harbhajan Singh op Zaterdag 2 februari 2019

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.