शर्मनाक : बांग्लादेश प्रीमीयर लीग के दौरान एक दुसरे के खून के प्यासे बने ये दो बड़े खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शर्मनाक : बांग्लादेश प्रीमीयर लीग के दौरान एक दुसरे के खून के प्यासे बने ये दो बड़े खिलाड़ी 

शर्मनाक : बांग्लादेश प्रीमीयर लीग के दौरान एक दुसरे के खून के प्यासे बने ये दो बड़े खिलाड़ी

यहाँ देखे विडियो-

https://youtu.be/dOkb0CRWOgQ

आज क्रिकेट का खेल फिर से एक बार बदनाम हो गया. बांग्लादेश में आईपीएल की तर्ज़ पर बांग्लादेश प्रीमीयर लीग का आयोजन किया जाता हैं. इसी दौरान ऐसा कुछ हुआ, जिसकी कल्पना क्रिकेट प्रेमियों और बांग्लादेशी समर्थकों ने बिलकुल भी नहीं की होंगी.

यह भी पढ़े : विडियो : जमकर नाचे विराट कोहली युवराज की महेंदी की रस्म में

आपकों बताते हैं, कि हुआ क्या. दिसम्बर 1 को बांग्लादेश प्रीमीयर लीग में रंगपुर राइडर्स और राजशाही किंग्स का ट्वेंटी-20 मुकाबला खेला गया. जिसमे रंगपुर राइडर्स टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मों. शहज़ाद और राजशाही किंग्स के आक्रामक बल्लेबाज़ शब्बीर रहमान एक दुसरे से भीड़ पड़े.

दोनों के बीच बिना किसी ख़ास वजह के ही लड़ाई हो पड़ी. जिस कारण दोनों को ही नियम और कानून का दोषी मानते हुए दण्डित किया गया. बांग्लादेश क्रिकेट नियम और कानून के कुछ कंडक्ट बने हुए हैं. जिसका ये दोनों बड़े खिलाड़ी उल्लंघन करते हुए पाए गये.

यह भी पढ़े: युवराज सिंह से शादी के बाद बदला हेजल कीच का नाम,अब इस नाम से जानी जायेंगी हेजल

हालत तो यह तक पैदा हो गये थे, कि शब्बीर रहमान एक बार मों. शहज़ाद को बल्ले से मारने तक का इशारा भी कर बैठे थे. जब शब्बीर अपनी टीम के लिए बल्लेबाज़ी करने आयें तब उनकी टीम का स्कोर मात्र 2 रन था और टीम का 1 विकेट गिर चूका था.

यह भी पढ़े : OMG! विराट कोहली और जिनिलिया का अन्तरंग विडियो हो रहा है वायरल

तभी शब्बीर और शहज़ाद आपस में लड़ पड़े. दोनों के बीच सरेआम मैदान में काफ़ी गाली गलौच भी हुआ, लेकिन टीम के अन्य खिलाड़ियों ने मामलें को ज्यादा बढ़ने नहीं दिया और रोक दिया.

जिसके बाद मैच के रेफरी ने दोनों पर प्रतिबंध लगा दिया. मैच रेफरी के अनुसार यह क्रिकेट के गेम में स्पोर्ट्समेन स्प्रिट के विरुद्ध हैं. ऐसा बिलकुल भी नहीं होना चाहिए.

Related posts