विडियो : एंडरसन की गेंद पर चेतेश्वर पुजारा का यह आउट होना पैदा कर गया काफी सवाल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : एंडरसन की गेंद पर चेतेश्वर पुजारा का यह आउट होना पैदा कर गया काफी सवाल 

विडियो : एंडरसन की गेंद पर चेतेश्वर पुजारा का यह आउट होना पैदा कर गया काफी सवाल

यहाँ देखे विडियो-

Pujara pic.twitter.com/90AeS6oIiN

— Harbhajan Turbanator (@cricketworms) November 19, 2016

विशाखापत्तनम में अभी भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा हैं. जहाँ मेजबान टीम भारत का पलड़ा मैच में काफी भारी दिखाई पड़ रहा हैं.

यह भी पढ़े: विशाखापत्तनम टेस्ट : पुजारा की ख़राब रनिंग पर गुस्साये भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सरेआम मैदान पर किया कुछ ऐसा

भारत ने अपनी पहली पारी में 455 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. जिसके जवाब में मेहमान टीम इंग्लैंड अपनी पहली पारी में महज 255 रन ही बना सकी. जिस कारण भारतीय टीम को पहली पारी के आधार विशाल 200 रनों की बढत मिल गयी.

भारतीय टीम के लिए शानदार फॉर्म में चल रहे ऊपरी क्रम के भरोसेमंद बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा दुसरे टेस्ट के तीसरे दिन बेहद शर्मनाक तरीके से बोल्ड  हो गये.

चेतेश्वर पुजारा को इंग्लैंड के सबसे सफ़ल टेस्ट गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन ने अपनी एक इनस्विंग गेंद पर बोल्ड कर दिया. पुजारा ने टीम इंडिया के लिए पहली पारी में लाजवाब शतकीय पारी खेली थी. उन्होंने पहली पारी में बढ़िया 119 रन बनाये थे.

पुजारा को टेस्ट क्रिकेट की तकनीकियों का धनी माना जाता हैं, जिस अंदाज़ से चेतेश्वर टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाज़ी करते हैं. उस तरह उन्हें देखकर दिवार के नाम से मशहुर पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ की याद आ जाती हैं.

यह भी पढ़े: कोहली ने रनिंग की वजह से लगाया था पुजारा कों फटकार अब आया पुजारा का कोहली कों लेकर बड़ा बयान

पुजारा को क्रिकेट की दुनिया का दूसरा द्रविड़ भी कहा जाता हैं. मगर इंग्लैंड के खिलाफ पुजारा जिस तरह से अपनी विकेट मेहमान टीम को दे गये, वह देखने में अच्छा नहीं लगा. राहुल द्रविड़ भी अपने करियर के अंतिम दिनों में कुछ इसी तरह बोल्ड आउट हुआ करते थे.

चेतेश्वर पुजारा भारत के लिए पिछले तीन टेस्ट मैचों से शतकीय पारियां खेल रहे हैं.

Related posts