विराट कोहली ने इन्स्टाग्राम पर रखा एक चैलेंज, लेकिन डेल स्टेन ने उड़ाया उनका मजाक 1

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को कौन नहीं जानता. मौजूदा समय में विश्व क्रिकेट और दुनियाभर के खेल प्रेमी विराट कोहली की कुशल कप्तानी, उनकी तूफानी बल्लेबाजी और फिटनेस की तारीफ करते हुए नहीं थकते.

जारी की एक मजेदार पोस्ट 

विराट कोहली ने इन्स्टाग्राम पर रखा एक चैलेंज, लेकिन डेल स्टेन ने उड़ाया उनका मजाक 2

हम सभी जानते हैं, कि विराट कोहली सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते, लेकिन समय समय पर कुछ ना शेयर जरुर करते रहते हैं. हाल में ही शनिवार, 16 सितम्बर को विराट कोहली ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड़ की.

इस वीडियो में विराट कोहली एक हाथ से पुश अप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विराट कोहली ने अपनी यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कि

”आप सभी एक हाथ से कितने पुश अप्स मार सकते हैं??????”

यहाँ देखे विराट कोहली की पोस्ट-

डेल स्टेन ने ली चुटकी 

विराट कोहली ने इन्स्टाग्राम पर रखा एक चैलेंज, लेकिन डेल स्टेन ने उड़ाया उनका मजाक 3

विराट कोहली की इस पोस्ट पर दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज और महान तेज गेंदबाज डेल स्टेन चुटकी लेते हुए दिखाई दिए. दरअसल विराट कोहली की इन्स्टाग्राम पोस्ट पर डेल स्टेन ने अपना कमेंट करते हुए लिखा, कि

”बहुत बढ़िया कोहली…! लेकिन आप बिना हाथों के कितने पुश अप्स मार सकते हो?????? हाहाहा….”

विराट कोहली ने इन्स्टाग्राम पर रखा एक चैलेंज, लेकिन डेल स्टेन ने उड़ाया उनका मजाक 4

कोहली ने नहीं दिया जवाब 

डेल स्टेन के मजाकिया कमेंट का अभी तक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कोई जवाब अभी तक तो नहीं दिया हैं. हम सभी जानते हैं, कि विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा से एकदम सतर्क रहते हैं और अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर कभी भी कोई लापरवाही बिलकुल भी नहीं करते.

विराट कोहली को आये दिन जिम और ट्रेनिंग करते हुए देखा जाता हैं. यही कारण हैं, कि विराट कोहली मैदान पर हमेशा से ही चुस्त और दुरुस्त दिखाई देते हैं. विराट कोहली हरी सब्जी और सलाद खाना ज्यादा पसंद करते हैं, इन सभी चीजो से शरीर को अधिक प्रोटीन मिलता हैं और वह शरीर के लिए फायदेमंद होता हैं.

आज से शुरू हो रही हैं श्रृंखला 

विराट कोहली ने इन्स्टाग्राम पर रखा एक चैलेंज, लेकिन डेल स्टेन ने उड़ाया उनका मजाक 5

भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच आज रविवार, 17 सितम्बर से पाँच वनडे मैचों की पेटीएम श्रृंखला का आगाज होने जा रहा हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरे चार सालों के एक लम्बे अन्तराल के बाद भारत दौरे पर कोई एकदिवसीय श्रृंखला खेलने आई हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि विराट कोहली भी पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे क्रिकेट में कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे.

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.

Leave a comment