विडियो : जब धोनी कों चीयर करने पहुँची दीपिका पादुकोण

Ajay Pal Singh / 25 August 2016

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बीते एक दशक से लड़कियों के बीच सबसे पसंदीदा क्रिकेटर माने जाते थे. धोनी का अनोखा अंदाज़, खेलने का तरीका, उनकी प्रतिभा और उनका मैदान पर और मैदान के बाहर स्टाइल ने उन्हें उस समय का सबसे आकर्षित खिलाड़ी बना दिया था.

2007 में जब धोनी अपने करियर के सबसे ऊँचे दौर पर थे, उन्होंने एक बयान में बताया था, कि दीपिका उन्हें अच्छी लगती है. बस फिर क्या था सब जगह यह अफवाह तेज़ी से फैलने लगी कि धोनी और दीपिका के बीच कुछ चल रहा है.

यह भी पढ़े : अमेरिकी टी-20 दौरे के लिए पसीना बहा रहे है धोनी

इन अफवाहों को हवा तब मिली जब 2007 में धोनी ने एक टी-20 मैच के लिए दीपिका को न्योता भेजा और दीपिका ने उसे स्वीकार किया और वह धोनी कों चीयर  करती भी नज़र आई. उस मैच मे राहुल गाँधी, सचिन तेंदुलकर और शाहरुख़ खान जैसे बड़े नाम मौजूद थे लेकिन सभी की आँखे बस दीपिका पर ही टिकी थी. जब धोनी ने मैच अपने अंदाज़ में ख़त्म किया और छक्का लगा कर टीम को जीत दिलाई तब दीपिका उनके लिए स्टैंड्स से चिल्लाती हुई नज़र आई और टीम के लिए उत्साहपूर्ण चीयर भी किया.

बीच में एक खबर यह भी आई कि धोनी ने अपने लम्बे बाल दीपिका के कहने पर ही कटवाए थे.

धोनी और दीपिका को इसके बाद एक साथ रैंप पर भी साथ में चलते हुए देखा गया, एक दुसरे वाक्य में युवराज सिंह जिनका नाम भी दीपिका से कुछ समय के लिए जुड़ा था धोनी को छेड़ते हुए दिखे थे एक फंक्शन के दौरान जहाँ दीपिका परफॉर्म कर रही थी.

यहाँ देखे विडियो :

 

यह भी पढ़े :राज ठाकरे ने भारतीय कप्तान को दी धमकी