वीडियो : ऋषभ पंत के कैच छोड़ने पर लगे धोनी-धोनी के नारे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : ऋषभ पंत के कैच छोड़ने पर लगे धोनी-धोनी के नारे, तो विराट कोहली ने दर्शकों को किया ऐसा इशारा 

वीडियो : ऋषभ पंत के कैच छोड़ने पर लगे धोनी-धोनी के नारे, तो विराट कोहली ने दर्शकों को किया ऐसा इशारा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा टी-20 मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस वेस्टइंडीज की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन का स्कोर खड़ा किया है.

ऋषभ पंत से छुटा कैच, तो लगे धोनी-धोनी के नारे

वीडियो : ऋषभ पंत के कैच छोड़ने पर लगे धोनी-धोनी के नारे, तो विराट कोहली ने दर्शकों को किया ऐसा इशारा 1

इस मैच के दौरान ऋषभ पंत से वेस्टइंडीज के ओपनर बल्लेबाज एविन लुईस का एक कैच छुट गया. इस कैच के छुटने से प्रशंसक थोड़ा नाराज हो गए और स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारे लगने लगे.

ऐसा पहली बार नहीं है, जब स्टेडियम में दर्शकों ने धोनी-धोनी के नारे लगाए हो, हाल के दिनों में देखा गया है कि जब भी ऋषभ पंत से कुछ गलती होती है, तो प्रशंसक धोनी-धोनी के नारे लगाने लगते हैं. बता दें, कि विश्व कप 2019 के बाद से धोनी नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह टीम मैनेजमेंट लगातार ऋषभ पंत को मौके दे रहा है.

विराट कोहली, धोनी-धोनी के नारों से दिखे निराश

वीडियो : ऋषभ पंत के कैच छोड़ने पर लगे धोनी-धोनी के नारे, तो विराट कोहली ने दर्शकों को किया ऐसा इशारा 2

इस समय भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे और वह ये घटना को देख काफी निराश दिखे. उन्होंने दर्शकों की तरफ देखकर इशारे से उन्हें ऐसा ना करने के लिए मना भी किया.

बता दें, कि कुछ दिन पहले ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बयान दिया था. जिसमे उन्होंने कहा था, कि ऋषभ पंत के लिए स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारे लगाना काफी गलत है. दर्शकों को ऐसा नहीं करना चाहिए.

यहाँ देखें घटना का वीडियो

आप इस वीडियो में देख सकते है कि कैसे ऋषभ पंत ने वेस्टइंडीज के ओपनर बल्लेबाज एविन लुईस का कैच छोड़ दिया और कैसे धोनी के नारे लगने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दर्शकों की तरफ इशारा कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

Related posts