वीडियो : बाथरूम के फर्श में बैठकर महेंद्र सिंह धोनी के साथी गाना गाते आए नजर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : बाथरूम के फर्श में बैठकर महेंद्र सिंह धोनी के साथी गाना गाते आए नजर, खुद माही करते रहे जज 

वीडियो : बाथरूम के फर्श में बैठकर महेंद्र सिंह धोनी के साथी गाना गाते आए नजर, खुद माही करते रहे जज

विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम के लिए विश्व कप 2019 में अच्छा प्रदर्शन किया था. हालांकि, सभी को उम्मीद थी, कि वह विश्व कप के बाद संन्यास लेंगे, लेकिन अब तक उन्होंने अपने संन्यास का कोई अधिकारिक ऐलान नही किया है. हालांकि वह विश्व कप के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल भी नहीं रहे हैं.

फर्श में बैठकर धोनी के साथी गाना गाते आए नजर

वीडियो : बाथरूम के फर्श में बैठकर महेंद्र सिंह धोनी के साथी गाना गाते आए नजर, खुद माही करते रहे जज 1

इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे महेंद्र सिंह धोनी के साथी बाथरूम के फर्श में बैठकर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. खुद धोनी उनके इस गाने को जज करते हुए नजर आए हैं. इस दौरान धोनी के साथ उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ी पियूष चावला नजर आ रहे हैं. साथ ही आरसीबी के लिए खेलने वाले पार्थिव पटेल भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Captain Cool’s mehfil-e-bathroom😉 . . #repost @viralbhayani ・・・ Bathroom Atmos (trademark to be registered 🤪😜)

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@msdhonifansofficial) on

 

कुछ समय और खेल सकते हैं धोनी

वीडियो : बाथरूम के फर्श में बैठकर महेंद्र सिंह धोनी के साथी गाना गाते आए नजर, खुद माही करते रहे जज 2

महेंद्र सिंह धोनी भले ही 38 साल की उम्र के हो, लेकिन उनकी फिटनेस 20 साल के युवा खिलाड़ी जैसी है. वह मैदान पर काफी तेज दौड़ते हैं और उनकी विकेटकीपिंग भी काफी शानदार है. उनकी उम्र उनकी फिटनेस पर हावी होती हुई बिल्कुल नहीं दिख रही है, उनकी शानदार फिटनेस को देखते हुए कहा जा सकता है, कि वह कुछ समय और खेल सकते हैं.

शानदार रहा है धोनी का क्रिकेट करियर

भारतीय टीम

महेंद्र सिंह धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ 23 दिसंबर 2004 को अपना डेब्यू किया था. वह भारत के लिए टेस्ट में 90 मैच, वनडे में 350 मैच व टी-20 में 98 मैच खेल चुके हैं. धोनी ने 90 टेस्ट मैच में 38.09 की औसत से 4876 रन बनाये हैं.

वही 350 वनडे में 50.6 की औसत से 10773 रन बनाये हैं. वही टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी ने 37.60 की औसत से 1617 रन बनाये हुए हैं. धोनी की कप्तानी में ही भारत ने 2011 का वनडे विश्व कप और 2007 का टी-20 विश्व कप जीता था.

Related posts