वीडियो: 14.6 ओवर में दिनेश कार्तिक का कैच देखकर पूरी दुनिया रह गई हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: 14.6 ओवर में दिनेश कार्तिक का कैच देखकर पूरी दुनिया रह गई हैरान 

वीडियो: 14.6 ओवर में दिनेश कार्तिक का कैच देखकर पूरी दुनिया रह गई हैरान

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को वेस्टपैक स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. बता दें, भारत ने वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को 4-1 से मात दी थी. वह इस तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी अपने विजयी क्रम को बरकरार रखना चाहेगा.

न्यूजीलैंड की टीम जब बल्लेबाजी करने आई तो भारतीय गेंदबाजों पर जमकर बरसी. कोलिन मुनरो और टिम सेफर्ट ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर दी.कोलिन मुनरो को क्रुणाल पंड्या ने विजय शंकर के हाथों कैच आउट करा कर न्यूजीलैंड को पहला झटका दे दिया. मुनरो 34 रन पर आउट हुए.

दिनेश कार्तिक ने लपका शानदार कैच 

वीडियो: 14.6 ओवर में दिनेश कार्तिक का कैच देखकर पूरी दुनिया रह गई हैरान 1

इसके बाद भारतीय गेंदबाज को थोड़ी राहत मिली थी. डेरिल मिशेल इस मैच में अपना डेब्यू कर रहे थे. वो आते ही मैदान पर चौक्के छक्के लगाने लगे. हार्दिक पांड्या की गेंद पर उन्होंने छक्का लगाना चाहा. सीमा रेखा पर फील्डिंग  कर रहे  दिनेश कार्तिक ने फिर ऐसा कैच लपका की सारी दुनिया देखती रह गई.

यहाँ देखें वीडियो 

https://twitter.com/premchoprafan/status/1093060229762289665

भारत टीम इस मैच में युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को चुना गया है. वहीं भारत ने इस मैच में तीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों के साथ उतरने का फैसला किया है. टीम में विजय शंकर, हार्दिक और क्रुणाल पंड्या को चुना गया है. केदार जाधव को टीम में जगह नहीं मिली है. वहीँ  शुभमन गिल भी टीम में नहीं हैं.

हार्दिक और क्रुणाल दोनों टीम में 

वीडियो: 14.6 ओवर में दिनेश कार्तिक का कैच देखकर पूरी दुनिया रह गई हैरान 2

बता दें,इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है. वो पूरे सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. उनकी जगह रोहित ही टीम की कमान संभालेंगे. वहीँ इस मैच में  हार्दिक और क्रुणाल पंड्या दोनों खेल रहे हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts