//

ड्वेन ब्रावो ने कोहली-धोनी को लेकर बनाया गाना, देखें वीडियो

ड्वेन ब्रावो विश्व क्रिकेट का एक बहुत बड़ा नाम हैं. हाल में ही उन्होंने अंतरक्रिकेट को अलविदा कहा था, भले ही ब्रावो ने अंतरराष्ट्रिय क्रिकेट को अलविदा कह दिया हैं, लेकिन वह आईपीएल व बाकि फ्रेंचाइजी लीग में खेल रहे हैं. इसी बीच ब्रावो ने एशियन खिलाड़ियों को लेकर एक मजेदार गाना बनाया हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

कोहली-धोनी को लेकर ब्रावो ने बनाया गाना 

ड्वेन ब्रावो ने कोहली-धोनी को लेकर बनाया गाना, देखें वीडियो 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली व भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को लेकर एक गाना बनाया है. इस गाने को ब्रावो ने पूरी तरह से एशियन खिलाड़ियों को लेकर बनाया है.

उनके इस गाने में कोहली और धोनी का भी नाम आ रहा है. इस गाने को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है.

गाने में अन्य एशियन खिलाड़ियों का भी नाम 

ड्वेन ब्रावो ने कोहली-धोनी को लेकर बनाया गाना, देखें वीडियो 2

आपको बता दें, कि  इस गाने में ब्रावो ने अन्य एशियन खिलाड़ियों का भी नाम लिया है. पाकिस्तान से उन्होंने जहां शाहिद अफरीदी का नाम लिया है. वहीं बांग्लादेश से शाकिब अल हसन का नाम लिया है. अफगानिस्तान से राशिद खान का नाम लिया है, तो वहीं श्रीलंका से कुमार संगकारा और महिला जयवर्धने का नाम लिया है.

यहाँ क्लिक कर देखें वीडियो 

ड्वेन ब्रावो ने कोहली-धोनी को लेकर बनाया गाना, देखें वीडियो 3

वेस्ट इंडीज के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने इस गाने को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, मेरे सभी प्रशंसकों को गाने का इंतजार था !!!

साथ ही ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी, विराट कोहली, शाहिद अफरीदी, शाकिब अल हसन, राशिद खान, कुमार संगकारा और महिला जयवर्धने के नाम को भी टैग किया.

this post on Instagram

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.