वीडियो : न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जीत के बाद भारत और पाकिस्तान के फैन्स ने साथ में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जीत के बाद भारत और पाकिस्तान के प्रशंसक ने साथ में भांगड़ा कर मनाया जीत का जश्न 

वीडियो : न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जीत के बाद भारत और पाकिस्तान के प्रशंसक ने साथ में भांगड़ा कर मनाया जीत का जश्न

विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. ये विश्व कप अब एक रोमांचक मोड़ पर पहुंच चूका है. पाकिस्तान की टीम ने न्यूज़ीलैंड की टीम को हराकर अपने सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखी है. अब पाकिस्तान को दो मैच और जीतने हैं.

वीडियो : न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जीत के बाद भारत और पाकिस्तान के प्रशंसक ने साथ में भांगड़ा कर मनाया जीत का जश्न 1

पाकिस्तान ने न्यूज़ीलैंड को आसनी से हराया

न्यूज़ीलैंड

इस विश्व कप के 33वें मैच में पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड की टीम आमने सामने थी. इस मैच में न्यूज़ीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. इस मैच में न्यूज़ीलैंड की तरफ से जेम्स निशम ने 97 रन और कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने 64 रन बनाए.

जिसके मदद से न्यूज़ीलैंड की टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट गँवा कर 237 रन बनाए थे. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की तरफ से बाबर आजम के 101 रन और हारिस सोहेल 68 रन बनाए. जिस कारण उनकी टीम ये मैच 6 विकेट से जीत गयी. बाबर आजम को मैन ऑफ द मैच बनाया गया.

न्यूज़ीलैंड से जीत कर पाक और भारत के फैन्स ने साथ मनाया जश्न

वीडियो : न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जीत के बाद भारत और पाकिस्तान के प्रशंसक ने साथ में भांगड़ा कर मनाया जीत का जश्न 2

अब पाकिस्तान की टीम ने लगातार मैच में दक्षिण अफ्रीका और न्यूज़ीलैंड की टीम को हराकर इस विश्व कप को और ज्यादा रोमांचक बना दिया है. पाकिस्तान की टीम को सेमीफाइनल में जाने के लिए इंग्लैंड की हार के लिए दुआ करनी होगी. इंग्लैंड की टीम का अगला मैच भारतीय टीम से है.

इसलिए पाकिस्तान दुआ करेगा की ये मैच भारतीय टीम जीत जाये. न्यूज़ीलैंड की टीम के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद एक भारतीय और पाकिस्तान टीम के प्रशंसक साथ में भांगड़ा करते हुए नजर आये है. ऐसे वीडियो अगले कुछ दिन और भी आ सकते हैं.

30 जून को भिड़ेगी इंग्लैंड से भारतीय टीम

वीडियो : न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जीत के बाद भारत और पाकिस्तान के प्रशंसक ने साथ में भांगड़ा कर मनाया जीत का जश्न 3

इंग्लैंड में हो रहे इस विश्व कप भारतीय टीम का सामना इंग्लैंड की टीम से 30 जून को बर्मिंघम के मैदान पर होगा. भारतीय टीम उस मैच से पहले आज मेनचेस्टर के मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने की तैयारी कर रही है. इंग्लैंड की टीम को सेमीफाइनल में जाने के लिए अपने दोनों मैच जीतने होंगे.

Related posts