विडियो : रविन्द्र जडेजा को अंपायर ने दिया आउट, लेकिन जडेजा नहीं गये पवेलियन, मैदान पर हुआ ड्रामा 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर- गावस्कर का आखिरी मैच धर्मशाला में खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया था. OMG! लोकेश राहुल के लिए ये क्या बोल गए सर रविन्द्र जडेजा

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में कप्तान स्टीव स्मिथ के शतक और डेविड वार्नर और मैथ्यू वेड के अर्धशतक की बदौलत 300 रन बनाये.

उसके बाद मैच के दूसरे दिन बल्लेबाज़ी करने आई भारतीय टीम ने अच्छी बल्लेबाज़ी की और दूसरे दिन के अंत तक 6 विकेट खोकर 248 रन तक का स्कोर रखा, जिसमें भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ लोकेश राहुल और तीसरे नंबर के बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा की अर्धशतकीय पारी शामिल थी. मैच के दूसरे दिन के अंत तक भारतीय टीम की तरफ़ से रविन्द्र जडेजा और रिद्धिमान साहा ने बल्लेबाज़ी की. जड़ेजा के आगे छोटा हो रहा है, अश्विन का कद?

उसके बाद मैच के तीसरे दिन जब मैच की शुरुआत हुई, तो गेंदबाज़ी करने आये पैट कमिंस के सामने बल्लेबाज़ी कर रहे रविन्द्र जडेजा को तीसरे दिन की पहली ही गेंद पर अंपायर ने कीपर कैच आउट दे दिया, क्योंकि जब जडेजा ने शॉट खेला, तो सबको ऐसा लगा जैसे, गेंद बल्ले से लगकर गयी है और अपील करने पर अंपायर ने जडेजा को आउट दे दिया.

उसके बाद जडेजा ने तुरंत रिव्यू माँगा और रिव्यू में साफ़ साफ़ दिखा की, बॉल बल्ले से बिलकुल नहीं लगी और अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा. सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने की रविन्द्र जडेजा और चेतेश्वर पुजारा की जमकर तारीफ़

यहाँ देखे विडियो :-