वीडियो : केदार जाधव ने जन्मदिन के मौके पर किया रक्तदान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : केदार जाधव ने जन्मदिन के मौके पर किया रक्तदान 

वीडियो : केदार जाधव ने जन्मदिन के मौके पर किया रक्तदान

26 मार्च गुरूवार को भारत के स्टार खिलाड़ी केदार जाधव ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के अवसर पर बॉलीवुड जगह से लेकर खेल जगत तक के कई सितारों ने उन्हें बधाईयाँ दी है. अपने जन्मदिन पर भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव  ने कुछ ऐसा भी किया है, जिससे उन पर हर कोई गर्व कर रहा है.

केदार जाधव ने जन्मदिन के मौके पर किया रक्तदान

वीडियो : केदार जाधव ने जन्मदिन के मौके पर किया रक्तदान 1

केदार जाधव ने अपने जन्मदिन के मौके पर रक्तदान किया है. उन्होंने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है.

उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “मैं रक्तदान कर जरुरतमंदो के लिए छोटा सा काम कर रहा हूं. खुद को सुरक्षित रखें और घर के अंदर रहें, इसके साथ उन्होंने हैशटैग वी केयर, डोनेट ब्लड, फाइट कोरोना और इंडिया फाइट कोरोना भी दिया है.”

 

 

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि केदार जाधव लेटे हुए हैं और रक्तदान कर रहे हैं. उन्होंने हाथ में एक बॉल पकड़ी हुई है. कैमरे के पीछे से किसी व्यक्ति के साथ वो मराठी में बात भी कर रहे हैं और कह रह हैं कि ये छोटी सी कोशिश है. यह समाज के लिए हमारी जवाबदारी है और मानवजाति के लिए ये मेरा छोटा सा काम है.

भारत के लिए खेल चुके हैं 73 वनडे मैच

वीडियो : केदार जाधव ने जन्मदिन के मौके पर किया रक्तदान 2

आपकों बता दें, कि केदार जाधव ने भारतीय टीम के लिए अबतक वनडे क्रिकेट में कुल 73 वनडे मैच खेले हुए हैं. जिसमे उन्होंने 42.09 की औसत से भारतीय टीम के लिए 1389 रन बनाये हुए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 101.61 का रहा है. उनका नाम दुनिया के ऐसे खिलाड़ियों में शामिल है, जिनका 40 से ऊपर का औसत और 100 से ज्यादा का स्ट्राइक रेट है. वह ऐसा करने वाले एकमात्र भारतीय बल्लेबाज भी है.

केदार जाधव भारतीय टीम में एक ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में खेलते हैं. वह नंबर-6 पर बल्लेबाजी करते हैं और छठे गेंदबाज की कमी भी पूरी कर देते हैं. उनका छठे गेंदबाज के तौर पर रिकॉर्ड भी शानदार है. उन्होंने अपनी गेंदबाजी में भारतीय टीम के लिए 5.16 की इकॉनामी रेट से 27 विकेट हासिल किये हैं.

Related posts