विडियो : कुलदीप यादव कर गए कुछ ऐसा, कि खुद मुख्य कोच ने अपनी कुर्सी छोड़कर की तारीफ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : कुलदीप यादव कर गए कुछ ऐसा, कि खुद मुख्य कोच ने अपनी कुर्सी छोड़कर की तारीफ 

विडियो : कुलदीप यादव कर गए कुछ ऐसा, कि खुद मुख्य कोच ने अपनी कुर्सी छोड़कर की तारीफ

भारत और ऑस्ट्रेलिया इस समय धर्मशाला में चार टेस्ट मैच की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेला रही है. इस मैच में मेहमान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और पहले सत्र में ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट खोकर 131 रन बनाए.

विडियो : कुलदीप यादव कर गए कुछ ऐसा, कि खुद मुख्य कोच ने अपनी कुर्सी छोड़कर की तारीफ 1

लेकिन दूसरा सत्र जैसे ही शुरू हुआ वो रहा भारत की ओर से पदार्पण कर रहे 288 वें टेस्ट खिलाड़ी, कुलदीप यादव के नाम. कुलदीप यादव ने पहले डेविड वार्नर का विकेट निकाला और उसके बाद पिछले मैच के हीरो रहे पीटर हैंड्सकोम्ब को भी उन्होंने चलता किया.  विडियो : गेंदबाज़ी के दौरान रन अप लेते समय गिरे ईशांत शर्मा, विराट कोहली समेत टीम इंडिया ने बनाया मजाक

भारत ने दूसरे ही ओवर में ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट चटका लिया था, लेकिन उसके बाद स्टीव स्मिथ और वार्नर ने टीम को मुश्किल स्थिति से उभारने में कामयाब रहे.

कुलदीप यादव ने पहले तो वार्नर का विकेट हासिल किया और उसके बाद रांची टेस्ट मैच में भारत की जीत के बीच आ खड़े हुए पीटर हैंड्सकोम्ब को एक खास गेंद डालकर बोल्ड किया. विडियो : रविन्द्र जडेजा ने बीच मैदान चलाई तलवार, जिसपर कोहली और टीम इंडिया ने दिया काफी फनी रिएक्शन

गेंद ऑफ स्टम्प के बाहर पिच हुई और सीधा जाकर मिडल और ऑफ स्टंप पर लगी. उसके बाद बल्लेबाज़ी करने आये ग्लेन मैक्सवेल ने यादव के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाना चाहा लेकिन, वो भी कुलदीप के जादू के सामने नहीं टिक सके और वो भी क्लीन बोल्ड हुए.

गेंद इतनी शानदार थी, कि टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने भी अपनी कुर्सी से खड़े होकर इस 22 वर्षीय युवा स्पिन गेंदबाज़ के कमाल का अभिनन्दन किया.

यहाँ देखें विडियो :

https://twitter.com/AkhilGu04115966/status/845549589352497152

 

Related posts