सैंटनर और ग्रैंडहोम का कैचदेखकर दर्शक समेत भारतीय खिलाड़ी भी रह गये हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : कल सैंटनर और ग्रैंडहोम ने पकड़ा इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच, भारतीय खिलाड़ी भी रह गये हैरान 

वीडियो : कल सैंटनर और ग्रैंडहोम ने पकड़ा इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच, भारतीय खिलाड़ी भी रह गये हैरान

1-1 से चल रही बराबर सीरीज का अंतिम व निर्णायक टी20 मैच खेलने भारत और न्यूजीलैंड की टीमें तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में उतरी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गये तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम के दो खिलाड़ियों ने मिलकर एक ऐसा अद्भुत् कैच लिया. जिसे स्टेडियम में बैठा हर दर्शक रोमांचित हो गया था.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

सेंटनर और ग्रैंडहोम ने मिलकर पकड़ा पाण्डेय का अद्भुत् कैच

वीडियो : कल सैंटनर और ग्रैंडहोम ने पकड़ा इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच, भारतीय खिलाड़ी भी रह गये हैरान 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गये तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मिचेल सेंटनर और कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने मिलकर भारतीय बल्लेबाज मनीष पाण्डेय का एक ऐसा कैच किया. जिससे स्टेडियम में बैठे 55 हजार दर्शक दंग रह गये.

दोनों ने मिलकर इस तरह पकड़ा शानदार कैच

वीडियो : कल सैंटनर और ग्रैंडहोम ने पकड़ा इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच, भारतीय खिलाड़ी भी रह गये हैरान 2

वीडियो : कल सैंटनर और ग्रैंडहोम ने पकड़ा इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच, भारतीय खिलाड़ी भी रह गये हैरान 3

दरअसल, मैच के आखिरी ओवर ट्रेंट बोल्ट फेंक रहे थे. इस ओवर की दूसरी गेंद को भारतीय बल्लेबाज मनीष पाण्डेय ने मिड विकेट के ऊपर से एक शानदार शॉट खेल दिया.

इस दौरान यह गेंद बाउंड्री से बाहर जाती दिख रही थी, लेकिन तभी मिट्चेल सेंटनर ने हवा में एक बेहतरीन डाइव लगाकर कैच कर लिया, लेकिन जब इस कैच को लेते हुए मिट्चेल सेंटनर को लगने लगा, कि वह बाउंड्री के बाहर गिर सकते है, तो उन्होंने हवा में ही गेंद अपने साथी कॉलिन डी ग्रैंडहोम की तरफ फेंक दी और अंत में कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने इसको कैच कर लिया और इस तरह से दोनों ने मिलकर भारतीय बल्लेबाज मनीष पाण्डेय को आउट किया.

यहाँ वीडियो के जरिये भी देखे 

https://www.instagram.com/p/BbOcYRZnl97/

आपने इस वीडियो के जरिये भी देख लिया होगा, कि कैसे न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ी मिचेल सेंटनर और कॉलिन डी ग्रैंडहोम की जुगलबंदी ने भारतीय बल्लेबाज मनीष पाण्डेय का शानदार कैच पकड़ा.

ऐसा रहा पूरा मैच 

वीडियो : कल सैंटनर और ग्रैंडहोम ने पकड़ा इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच, भारतीय खिलाड़ी भी रह गये हैरान 4

आपको मैच की जानकारी देते हुए बता दे, बारिश के खलल के चलते यह मैच मात्र 8-8 ओवर का ही खेला जा सका इस 8 ओवर के मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर में एक सम्मानजनक 67 रन का स्कोर बनाया.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम इस लक्ष्य से पार नहीं पा सकी और अंत में 6 रन से इस रोमांचक मैच को गंवा बैठी. भारत के लिए मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ़ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया.

यहाँ देखे कोहली का क्रिकेट सफर 

Related posts

Leave a Reply