वीडियो : एमएस धोनी को बेटी जीवा को देख आई बचपन की याद किया कुछ ऐसा, पत्नी साक्षी ने बनाया वीडियो 1

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा धोनी का कोई ना कोई वीडियो आयेदिन सोशल मीडिया में देखने को मिल जाता है. इसी बीच धोनी और जीवा का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

आपकों बता दें, कि 4 जुलाई साल 2010 में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने देहरादून की साक्षी रावत से शादी कर ली थी. दोनों की 6 फरवरी साल 2015 को एक बेटी हुई थी जिसका नाम दोनों ने जीवा धोनी रखा है.

जीवा धोनी की किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं 

वीडियो : एमएस धोनी को बेटी जीवा को देख आई बचपन की याद किया कुछ ऐसा, पत्नी साक्षी ने बनाया वीडियो 2

एम एस धोनी की बेटी जीवा धोनी भी लोकप्रियता के मामले में किसी सेलिब्रेटी से पीछे नहीं है. जब भी सोशल मीडिया में जीवा को लेकर कोई फोटो या वीडियो आता है, तो उसे खूब पसंद किया जाता है और उस फोटो या वीडियो में जीवा को जमकर लाइक मिलते है और उनकी क्यूटन्स को काफी पसंद किया जाता है.

धोनी और जीवा का वीडियो हुआ वायरल 

Due to the presence of daughter Jeeva, the passion remains: Dhoni

इसी बीच सोशल मीडिया में एमएस धोनी और उनकी बेटी जीवा धोनी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एमएस धोनी रेत का एक छोटा गड्डा बनाते हुए नजर आ रहे है.

इसके बाद एमएस धोनी अपनी बेटी जीवा से उस छोटे गड्डे में उतरने को कहते है. हैरानी तो तब ज्यादा होती है जब धोनी अपनी बेटी के पैरों में मिट्टी डाल देते है.

एमएस धोनी ने इस वीडियो को अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है और उन्होंने कैप्शन पर लिखा, “एक बच्चे को जब भी रेत मिलती है, तो यह सुनिश्चित है, कि वह उस रेत के साथ कुछ ना कुछ करेगा.”

यहाँ क्लिक कर देखे वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

As a kid whenever v got sand this was one thing v would do for sure

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on Dec 30, 2018 at 4:26am PST

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul