VIDEO: एमएस धोनी की बेटी जीवा ने गाया एक मलयालम गाना, वीडियो हो रहा हैं वायरल, आपने देखा? | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: एमएस धोनी की बेटी जीवा ने गाया एक मलयालम गाना, वीडियो हो रहा हैं वायरल, आपने देखा? 

VIDEO: एमएस धोनी की बेटी जीवा ने गाया एक मलयालम गाना, वीडियो हो रहा हैं वायरल, आपने देखा?

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता के बारे में हम सभी बहुत ही अच्छे से जानते हैं. धोनी के चाहने वालो की संख्या भारत देश के साथ साथ पूरी दुनिया में अनगिनत हैं. एमएस धोनी जितने चर्चित हैं, उतनी ही चर्चित उनकी नन्ही पारी जीवा धोनी भी हैं. आये दिन सोशल मीडिया साईट पर जीवा की वीडियोज धूम मचाती हुई देखी जाती हैं.

वायरल हुई एक नई वीडियो 

मौजूदा समय में जीवा की एक वीडियो सोशल मीडिया खासकर की यु ट्यूबे पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में जीवा एक गाना गा रही हैं और इस वीडियो को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं. इस वीडियो में जीवा भगवान श्रीकृष्ण से जुड़ा एक धार्मिक गाना गा रही हैं.

लगातार वायरल हो रही इस वीडियो धोनी और साक्षी की बेटी जीवा जो गाना गा रही हैं, उसके शब्द ‘Ambalapuzhai Unnikannanodu Nee…’ करके हैं, जो सभी को खासे पसंद आ रहे हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि जीवा जो गाना गा रही हैं, वह एक मलयालम गाना हैं.

आप भी देखे जीवा की यह वीडियो:

अनुपम खेर ने भी की थी तारीफ 

सोमवार, 2 अक्टूबर को अनुपम खेर अपनी आने वाली फिल्म ‘रांची डायरीज‘ के प्रमोशन के लिए रांची पहुंचे थे. हम सभी जानते हैं, कि रांची भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का होम टाउन हैं और धोनी के होम टाउन में अनुपम खेर पहुंचे और धोनी उनसे मिलने का अवसर अपने हाथों से जाने दे ऐसा भला कैसे हो सकता हैं.

जैसे ही एमएम धोनी को अनुपम खेर के रांची में होने की खबर मिली, उन्होंने तुरंत अपने घर पर आने का निमंत्रण दे दिया. अनुपम खेर भी उसके बाद धोनी से मिलने जा पहुंचे. मुलाकात के बाद अनुपम खेर ने धोनी की बेटी जीवा को लेकर कहा था, कि

”महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा बेहद बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली लड़की हैं. जीवा राष्ट्रगान के साथ साथ अन्य गाने भी जोर जोर से गा सकती हैं. ईश्वर उस पर अपनी कृपा बनाये रखे.”

महेंद्र सिंह धोनी भी हर बार मौका मिलने पर अपनी बेटी के साथ अपनी वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड़ करते हैं. इतना ही नहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली भी जीवा के साथ बिताये पलो की वीडियो कभी भी शेयर करना नहीं भूलते.

Related posts

प्रातिक्रिया दे