कार्तिक के मैच विनिंग शॉट से लेकर टीम इंडिया के जश्न की वीडियो, देखें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: कल वीकेंड मनाने में अगर आपने नहीं देखा कार्तिक का विनिंग शॉट और उसके बाद भारतीय टीम की प्रतिक्रिया तो यहाँ देखे 

वीडियो: कल वीकेंड मनाने में अगर आपने नहीं देखा कार्तिक का विनिंग शॉट और उसके बाद भारतीय टीम की प्रतिक्रिया तो यहाँ देखे

कोलंबो के आर प्रेमदासा में खेले गए निदहास ट्रॉफी के फ़ाइनल मुकाबले के बाद टीम इंडिया का एक क्रिकेटर मीडिया, सोशल मीडिया समेत हर जगह छाया हुआ है. आप भी समझ ही गए होंगे हम यहां किस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं. जी हां, दिनेश कार्तिक की ही बात हो रही है. जिसने कल बांग्लादेश के जश्न वाले मूड को पल भर में मातम में बदल दिया. भारतीय फैन्स के उदास हो चुके चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी. आखिरी गेंद पर सिक्स लगा बांग्लादेश की झोली से जीत छीन लिया.
वीडियो: कल वीकेंड मनाने में अगर आपने नहीं देखा कार्तिक का विनिंग शॉट और उसके बाद भारतीय टीम की प्रतिक्रिया तो यहाँ देखे 1
तभी तो विश्व क्रिकेट के सभी दिग्गज कार्तिक की तारीफ करते नहीं थक रहे. कार्तिक को इस पारी की वजह से उन्हें सालों-साल याद रखा जाएगा. दिनेश कार्तिक जब बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे, तो भारत को जीत के लिए आखिरी 2 ओवरों में 34 रन बनाने थे. और कार्तिक ने सिर्फ 8 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाकर मैच ही नहीं, खिताब को बांग्लादेश से छीन लिया. कार्तिक को इस अंदाज के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.
मैच के आखिरी गेंद पर कार्तिक द्वारा खेला गया शॉट जिसकी बदौलत भारत को जीत नसीब हुई. देखें

https://www.instagram.com/p/BgeQ4AcHhzw/?taken-by=indianvirals

अंतिम ओवरों में विजय शंकर के गेंदों को खाली छोड़ने की वजह से भारतीय टीम दबाव में आ गई थी. इस दबाव में ही मनीष पांडे भी बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में आउट हो गए. मनीष का स्थान लेने आए कार्तिक ने दो छक्कों और दो चौकों की मदद से भारत को 12 गेंदों पर 34 रनो से छह गेंदों पर 12 रनों तक पहुंचा दिया.
भारतीय टीम ने कुछ इस तरह मनाया जीत का जश्न, देखिये कैसे सब कार्तिक के ऊपर लद गए.

https://www.instagram.com/p/BgeXM4NHb8W/?taken-by=indianvirals

अंतिम ओवर में भी विजय ने गेंदें खराब कीं और फिर पांचवीं गेंद पर आउट हो गए. हालांकि जाने से पहले उन्होंने एक चौका लगाया था. अंतिम गेंद पर भारत को जीत के लिए छक्के की जरूरत थी और कार्तिक ने यह कमाल करते हुए भारत को यादगार जीत दिला दी

Related posts

Leave a Reply