VIDEO: एक बार फिर से फ्लॉप हुए हिटमैन शर्मा, रबाडा ने पकड़ा 2018 का सर्वश्रेष्ठ कैच, जिसने भी देखा रह गया हैरान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: एक बार फिर से फ्लॉप हुए हिटमैन शर्मा, रबाडा ने पकड़ा 2018 का सर्वश्रेष्ठ कैच, जिसने भी देखा रह गया हैरान 

VIDEO: एक बार फिर से फ्लॉप हुए हिटमैन शर्मा, रबाडा ने पकड़ा 2018 का सर्वश्रेष्ठ कैच, जिसने भी देखा रह गया हैरान

आज शनिवार, 10 फरवरी से दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच छह एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का चौथा मुकाबला शुरू हो गया. दोनों देशों कि क्रिकेट टीम के बीच यह चौथा वनडे मैच जोहान्सबर्ग के न्यू वंडर्स, स्टेडियम में खेला जा रहा हैं.

VIDEO: एक बार फिर से फ्लॉप हुए हिटमैन शर्मा, रबाडा ने पकड़ा 2018 का सर्वश्रेष्ठ कैच, जिसने भी देखा रह गया हैरान 1

जहाँ चौथे वनडे का आगाज मेहमान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के टॉस जीतने के साथ हुआ. विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. आज के मैच में विराट ने एक बड़ा बदलाव करते हुए केदार जाधव को टीम से बाहर रखा और उनकी जगह टीम में श्रेयस अय्यर को शामिल किया.

फैसला रहा गलत 

VIDEO: एक बार फिर से फ्लॉप हुए हिटमैन शर्मा, रबाडा ने पकड़ा 2018 का सर्वश्रेष्ठ कैच, जिसने भी देखा रह गया हैरान 2

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना टीम इंडिया के लिए सही नही रहा और मात्र 20 रनों के मामूली से स्कोर पर टीम का पहला विकेट गिर गया. पहला विकेट हर बार की तरह इस बार भी उपकप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा कजे रूप में गिरा.

रोहित शर्मा को मेजबान टीम के युवा तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने आउट किया. हिटमैन शर्मा की विकेट की सबसे खास बात यह रही, कि रोहित को कगिसो रबाडा ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट किया. इस मैच में रोहित सिर्फ 5 रन बनाकर चलते बने.

यहाँ देखे रोहित शर्मा के विकेट का वीडियो:-

https://twitter.com/AlauddinKhilj10/status/962289652395687936

कगिसो रबाडा का यह कैच वाकई में देखने लायक रहा. एक तेज गेंदबाज होने के बाद भी जिस अंदाज और इस्फुर्ती के साथ रबाडा ने यह कैच पकड़ा, उसे देख हर कोई दंग रह गया.

VIDEO: एक बार फिर से फ्लॉप हुए हिटमैन शर्मा, रबाडा ने पकड़ा 2018 का सर्वश्रेष्ठ कैच, जिसने भी देखा रह गया हैरान 3

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि अभी तक इस पूरी सीरीज में उपकप्तान रोहित शर्मा का बल्ला एकदम खामोश रहा हैं और अभी तक सभी मैचों में उन्होंने क्रमश: 20, 15, 0 और पांच रन ही बनाये हैं.

Related posts

Leave a Reply