शाहिद अफरीदी के हिन्दू धर्म से नफरत का वीडियो आया सामने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैंने अपने बेटी को आरती करते देख तोड़ डाला था टीवी: शाहिद अफरीदी 

मैंने अपने बेटी को आरती करते देख तोड़ डाला था टीवी: शाहिद अफरीदी

इनदिनों भारत और पाकिस्तान दोनों की ही मीडिया में हिन्दू क्रिकेटर दानिश कनेरिया के साथ हुए अन्याय के किस्से छाएं हुए हैं.  दरअसल, पाकिस्तानी चैनल पीटीवी के एक शो के दौरान शोएब अख्तर ने कहा था, कि हिन्दू होने की वजह से दानिश कनेरिया की टीम में इज्जत नहीं की जाती थी. पाकिस्तानी खिलाड़ी उनके साथ खाने से भी पीछे हटते थे.

शाहिद अफरीदी ने आरोपों को बताया था बेबुनियाद

शाहिद अफऱीदी

दानिश कनेरिया के साथ की गई ज्‍यादती के आरोपों को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने बेबुनियाद बताया था. उनके साथ-साथ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी इन आरोपों को झूठा बताया था.

हालांकि शोएब अख्तर के इस बयान को दानिश कनेरिया ने भी सही बताया हैं. उन्होंने शोएब अख्तर का शुक्रिया करते हुए कहा है कि मुझे ख़ुशी है, कि शोएब भाई ने बात को कहने का साहस किया है, क्योंकि मैं इस बात को कभी नहीं कह पाया था.

शाहिद अफरीदी के हिन्दू धर्म से नफरत का वीडियो आया सामने

मैंने अपने बेटी को आरती करते देख तोड़ डाला था टीवी: शाहिद अफरीदी 1

दानिश कनेरिया वाले इस मामले के बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में शाहिद अफरीदी बता रहे हैं कि एक बार जब उनकी बेटी स्टार प्लस के एक शो में की जा रही पूजा की आरती के तरह अपने हाथ घुमा रही थी, तो उन्होंने अपने घर का टीवी ही तोड़ डाला था.

बेटी को आरती करते देख तोड़ा टीवी

मैंने अपने बेटी को आरती करते देख तोड़ डाला था टीवी: शाहिद अफरीदी 2

एक टीवी शो के दौरान महिला एंकर ने जब शाहिद अफरीदी से पूछा था कि क्या आपने कभी टीवी तोड़ा है, तो इस पर अफरीदी ने जवाब देते हुए कहा, “हां, एक बार जरुर तोड़ा है. दरअसल, मेरी बेगम स्टार प्लस के शो देखा करती थी. जब एक दिन मैं घर पहुंचा था, तो मैंने देखा, कि मेरी बेटी थाली लिए आरती के लिए हाथ घुमा रही थी. पता नहीं हिंदू धर्म वाले क्या करते हैं थाली लेके यूं..यूं…, मुझे यह सब देखकर काफी गुस्सा आया और मैंने गुस्से में टीवी ही तोड़ डाला.”

 

 

 

Related posts