वीडियो: ट्रेंट बोल्ट ने एक के बाद एक 5 भारतीय बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: ट्रेंट बोल्ट ने एक के बाद एक 5 भारतीय बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन, देखने लायक था भारतीय कप्तान का रिएक्शन 

वीडियो: ट्रेंट बोल्ट ने एक के बाद एक 5 भारतीय बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन, देखने लायक था भारतीय कप्तान का रिएक्शन

भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे मैच में करारी हार मिली थी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम न्यूजीलैंड की तेज गेंदबाजी का सामने नहीं टिक पाई। ट्रेंट बोल्ट और कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। भारत के लिए सबसे बड़ा स्कोर युजवेंद्र चहल ने बनाया।

ट्रेंट बोल्ट ने सलामी बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

वीडियो: ट्रेंट बोल्ट ने एक के बाद एक 5 भारतीय बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन, देखने लायक था भारतीय कप्तान का रिएक्शन 1

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजों ने इस सीरीज में अभी तक जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। रोहित शर्मा और शिखर धवन सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थे। बोल्ट ने दोनों को पवेलियन भेज दिया।

पहले उन्होंने अंदर आती गेंद पर शिखर धवन को पवेलियन भेजा। धवन को अच्छी शुरुआत मिल चुकी थी। इसके बाद बोल्ट ने रोहित शर्मा को आउट कर भारत को बैकफूट पर धकेल दिया। उन्होंने अपनी ही गेंद पर रोहित का शानदार कैच लपका।

युवा शुभमन गिल का लपका शानदार कैच

वीडियो: ट्रेंट बोल्ट ने एक के बाद एक 5 भारतीय बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन, देखने लायक था भारतीय कप्तान का रिएक्शन 2

भारत ने आज अंडर-19 विश्व कप के हीरो शुभमन गिल को डेब्यू करने का मौका दिया। उन्होंने अच्छी शुरुआत की लेकिन ट्रेंट बोल्ट की गेंदबाजी खेलने में उन्हें भी परेशानी हुई। पहले बोल्ट की गेंद उनके हेलमेट पर आकर लगी।

इसके बाद वह इनस्विंग गेंद को रोकने के चक्कर में गेंदबाज को ही कैच थमा बैठे। रोहित शर्मा के बाद ट्रेंट बोल्ट ने तेज गेंदबाज होने के बाद भी अपनी ही गेंद पर शानदार कैच लपका।

पांड्या और जाधव भी नहीं टिक पाए

वीडियो: ट्रेंट बोल्ट ने एक के बाद एक 5 भारतीय बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन, देखने लायक था भारतीय कप्तान का रिएक्शन 3

केदार जाधव के खेलते हुए भारत को पिछले 17 मैचों में हार नहीं मिली थी लेकिन आज वह सिलसिला टूट गया। उन्हें भी ट्रेंट बोल्ट ने आउट किया। जाधव अंदर आती गेंद पर एलबीडबल्यू हुए और डीआरएस भी उन्हें नहीं बचा पाया।

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बोल्ट के खिलाफ चार गेंद में ही तीन चौके जड़ गये। वह तेजी से रन बनाने को देख रहे थे लेकिन उछाल लेती गेंद पर विकेटकीपर टॉम लेथम को कैच थमा बैठे। बोल्ट ने 10 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट लिए, इसमें 4 मेडेन ओवर भी हैं।

देखें वीडियो:

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts