वीडियो : ओवर थ्रो का मिला चौका, तो विराट मैदान पर ही करने लगे अजीबोगरीब हरकत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : ओवर थ्रो का मिला चौका, तो विराट कोहली नहीं रख पाए जज्बात पर काबू करने लगे ऐसी हरकत 

वीडियो : ओवर थ्रो का मिला चौका, तो विराट कोहली नहीं रख पाए जज्बात पर काबू करने लगे ऐसी हरकत

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच के पहले दिन भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 273 रन का स्कोर बना लिया है. मैच के पहले दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से एक अजीबोगरीब हरकत भी देखने को मिली है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

ओवर थ्रो मिलने पर विराट की अजीबोगरीब हरकत

वीडियो : ओवर थ्रो का मिला चौका, तो विराट कोहली नहीं रख पाए जज्बात पर काबू करने लगे ऐसी हरकत 1

दरअसल, साउथ अफ्रीका की टीम ने भारत को इस मैच के दौरान 4 रन ओवर थ्रो के रूप में दे दिए थे. ओवर थ्रो से 4 रन मिलने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली काफी खुश नजर आये और अपनी ख़ुशी को खुलकर बयां करने लगे. उन्होंने अपना हाथ उठाकर अपने दाएं-बाएं थ्म्स्प करना शुरू कर दिया. ओवर थ्रो पर उनकी ऐसी प्रतिक्रिया काफी हैरान करने वाली थी.

यहाँ देखें विराट के रिएक्शन का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे ओवर थ्रो मिलने के उत्साह में भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर अजीब सी हरकतें करने लगे हैं.

नहीं रख पाते जज्बातों पर काबू

वीडियो : ओवर थ्रो का मिला चौका, तो विराट कोहली नहीं रख पाए जज्बात पर काबू करने लगे ऐसी हरकत 2

विराट कोहली एक ऐसे कप्तान हैं, जो अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाते हैं और हमेशा ही उनके एक्सप्रेशन से लोगो को उनकी भावनाओं का पता चल जाता है. विराट की कप्तानी का यह सबसे बड़ा नकरात्मक पक्ष है, कि उन्हें अपनी कप्तानी में अपने जज्बातों पर काबू रखना नहीं आता है.

वह मैदान में कई बार तो गालियाँ देते हुए भी दिख जाते है. वह विपक्षी खिलाड़ियों से भी उलझने में बिलकुल देरी नहीं करते है. वही वह कई बार तो अंपायर के फैसलों पर भी नाराजगी जताते है और अंपायर से ही भीड़ जाते है, इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा, कि विराट कोहली अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाते हैं और कई बार ऐसी हरकतें मैदान पर कर बैठते हैं, जो शायद उन्हें नहीं करनी चाहिए या जो उन जैसे इतने बड़े क्रिकेटर को शोभा नहीं देती है.

 

Related posts