वीडियो: फखर जमान को पाकिस्तानी फैन्स ने कहा, 20 रुपए के पकौड़े लाना फिर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: फील्डिंग के दौरान पाकिस्तानी फैंस ने फखर जमान से कहा 20 रूपये के पकौड़े लाना 

वीडियो: फील्डिंग के दौरान पाकिस्तानी फैंस ने फखर जमान से कहा 20 रूपये के पकौड़े लाना

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. 31 मई को एक जोरदार मुकाबला खेला गया. पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच. पहले बल्लेबाजी करने आई पाकिस्तान की टीम को शुरूआती झटके लगे. शानदार फॉर्म में चल रहे पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक और फखर जमान कुछ खास नहीं कर पाए. इमाम उल हक सिर्फ 2 रन बना कर आउट हो गए.

इसके बाद फखर जमान को अच्छा स्टार्ट तो मिला. लेकिन उसके बाद उन्होंने भी अपना विकेट 22 रन पर गंवा दिया. इसके बाद पाकिस्तानी टीम का कोई भी बल्लेबाज टीक कर नहीं खेल पाया. पूरी पाकिस्तान की टीम अपने विश्व कप के पहले मैच में ही 105 रन बना कर आउट हो गई. वेस्टइंडीज की ओर से सबसे ज्यादा विकेट ओसेन थॉमस ने लिए.

क्रिस गेल का तूफ़ान आया 

वीडियो: फील्डिंग के दौरान पाकिस्तानी फैंस ने फखर जमान से कहा 20 रूपये के पकौड़े लाना 1

वेस्टइंडीज जब लक्ष्य का पीछा करने आई. तब क्रिस गेल ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई. उनके सभी गेंदबाजों को गेल ने जमकर कूट दिया. गेल ने मात्र 34 गेंद में पचासा जड़ दिया. इस शानदार अर्धशतकीय पारी में इस खिलाड़ी ने 6 चौके और तीन छक्के लगाए. उन्होंने मैच एकतरफा कर दिया.

वेस्टइंडीज ये मैच 7 विकेट से अपने नाम कर विश्व कप का शानदार आगाज किया. मोहम्मद आमिर ने मैच में अच्छी गेंदबाजी की उनके खाते में वेस्टइंडीज के गिरे तीनों विकेट आएं. पाकिस्तान के लिए मैच की एकमात्र अच्छी बात आमिर का फॉर्म में वापस आना ही रहा.

फखर जमान को पाकिस्तानी फैन्स ने कर दिया ट्रोल 

वीडियो: फील्डिंग के दौरान पाकिस्तानी फैंस ने फखर जमान से कहा 20 रूपये के पकौड़े लाना 2

पकिस्तान के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज में से एक. फखर जमान से पाकिस्तानी टीम को पहले मैच में काफी उम्मीद थी. इस खिलाड़ी को शुरुआत भी अच्छी मिली. लेकिन उन्होंने उस स्कोर को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए. इसके बाद जब पाकिस्तानी टीम फील्डिंग कर रही थी. तब फखर जमान को सीमा रेखा पर फील्डिंग करने  भेजा गया.

वहां इस खिलाड़ी से पाकिस्तानी फैन्स पकौड़े लाने की बात कहने लगे. पाकिस्तान फैन्स फखर से बोले फखर भाई 20 रुपए के पकौड़े लेते आना. इसके बाद पाकिस्तान का ये सलामी बल्लेबाज ने इसका क्या रिप्लाई दिया. आप खुद विडियो  में देखिए.

यहाँ देखें वीडियो

Related posts