वीडियो: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने बीच मैदान पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने बीच मैदान पर की ऐसी घटिया बात 

वीडियो: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने बीच मैदान पर की ऐसी घटिया बात

पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी मैच में  दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज  क्विंटन डिकॉक (83) के तूफानी अर्धशतक से मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को पांचवे और निणार्यक वनडे में सात विकेट से पराजित पांच मैचों की वनडे सीरीज 3-2 से जीत ली.

वीडियो: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने बीच मैदान पर की ऐसी घटिया बात 1

पाकिस्तान ने ओपनर  फखर जमान (70) के शानदार अर्द्धशतक और आठवें नंबर के बल्लेबाज इमाद वसीम की नाबाद 47 रन की आक्रामक पारी से 50 ओवर में आठ विकेट पर 240 रन बनाए थे.

मेजबान टीम को रोकने के लिए पाकिस्तान का यह स्कोर काफी नहीं रहा. दक्षिण अफ्रीका ने 40 ओवर में तीन विकेट पर 241 रन बनाकर सीरीज अपने नाम कर ली. दक्षिण अफ्रीका  ने इससे पहले पाकिस्तान से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 3-0 से जीती थी. दोनों टीमें अब तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगी.

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज ने बीच मैदान पर की ये घटिया बा

वीडियो: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने बीच मैदान पर की ऐसी घटिया बात 2

और इन सब के बीच, फखर ने कुछ ऐसे शब्द कहे, जिसे सुन आपको अच्छा नहीं लगेगा. मैच के दौरान, पाकिस्तान को कगिसो रबाडा द्वारा फेंके गए बारहवें ओवर में स्कोर 62 रन पर 1 विकेट था. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज ओवर को समाप्त करने के लिए एक शानदार डिलीवरी फेकी. यह थोड़ा धीमा गेंद था. जो गेंद फखर को समझ नहीं आई.

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज गेंद पर शॉट लगाना चाह रहे थे.  लेकिन वो गेंद नहीं समझ पाएं. इसके बाद जो उन्होंने कहा, वो हम बता नहीं सकते. या लिख नहीं सकते आप खुद इस वीडियो में देख ले.

यहाँ देखें वीडियो 

https://www.facebook.com/cricout/videos/2215996371983858/

गौरतलब है कि पाकिस्तान के कप्तान  सरफराज अहमद  ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डरबन में हुए दूसरे वनडे मैच के दौरान एंडिले फेलुकवायो के खिलाफ विवादित टिप्‍पणी की थी.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को इस वजह से किया गया है बैन

वीडियो: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने बीच मैदान पर की ऐसी घटिया बात 3

इस टिप्‍पणी को विकेट पर लगे माइक्रोफोन से सुना गया था. सरफराज ने ऑलराउंडर फेलुकवायो की रासी वान डेर दुसान के साथ मैच विजेता साझेदारी के दौरान उर्दू में यह टिप्‍पणी की थी. 37वें ओवर के दौरान सरफराज ने विकेट के पीछे से फेलुकवायो को लेकर कहा था, ‘अबे काले, तेरी अम्मी आज कहां बैठी हैं? क्या पढ़वा के आया है आज?

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

Related posts