वीडियो : पोलार्ड ने बाउंड्री से थ्रो लगाकर डीविलियर्स को किया रन आउट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : किरन पोलार्ड ने बाउंड्री से थ्रो लगाकर डीविलियर्स को किया रन आउट, देख किसी को नहीं हुआ अपनी आँखों में यकीन 

WATCH : किरन पोलार्ड ने बाउंड्री से थ्रो लगाकर डीविलियर्स को किया रन आउट, देख किसी को नहीं हुआ अपनी आँखों में यकीन

मुंबई इंडियंस की टीम ने आरसीबी की टीम को आईपीएल 2019 के 31वें लीग मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया है. आपकों बता दें, कि इस मैच का टॉस मुंबई इंडियंस की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाये थे.

हार्दिक पांड्या की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस की टीम ने यह स्कोर 19 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. हार्दिक पांड्या ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टी के लिए 16 गेंदों पर 37 रन बनाये.

पोलार्ड ने बाउंड्री से थ्रो लगाकर डीविलियर्स को किया रन आउट

WATCH : किरन पोलार्ड ने बाउंड्री से थ्रो लगाकर डीविलियर्स को किया रन आउट, देख किसी को नहीं हुआ अपनी आँखों में यकीन 1

इस मैच के दौरान एक बहुत दिलचस्प घटना भी देखने को मिली है. दरअसल, आरसीबी की पारी का 20वां ओवर लसिथ मलिंगा लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की दूसरी गेंद पर स्ट्राइक में एबी डीविलियर्स थे.

डीविलियर्स ने मलिंगा की इस दूसरी गेंद पर एक शानदार शॉट लगाया और यह गेंद लॉन्ग ऑन की दिशा में चली गई थी. डीविलियर्स और अक्षदीप नाथ ने एक रन, तो तेजी से पूरा कर लिया था, लेकिन जब दूसरे रन के लिए एबी डीविलियर्स भागे, तो उन्हें अक्षदीप नाथ ने मना कर दिया.

इसी दौरान किरन पोलार्ड ने बाउंड्री लाइन पर तेजी से बॉल को उठाते हुए स्टंप पर थ्रो किया. पोलार्ड का यह सीधा थ्रो स्टंप्स में जाकर लगा.

जब पोलार्ड का यह थ्रो स्टंप्स में लगा, तो एबी का बल्ला क्रीज से बाहर था और उन्हें तीसरे अंपायर ने रन आउट करार दिया.

यहाँ देखें पोलार्ड द्वारा एबी डीविलियर्स को रन आउट करने का वीडियो 

WATCH : किरन पोलार्ड ने बाउंड्री से थ्रो लगाकर डीविलियर्स को किया रन आउट, देख किसी को नहीं हुआ अपनी आँखों में यकीन 2


आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे किरन पोलार्ड ने बाउंड्री लाइन से ही सीधे स्टंप्स में थ्रो करते हुए एबी डीविलियर्स को रन आउट कर दिया.

 

 

 

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts