VIDEO: इस खिलाड़ी ने लगाया ऐसा छक्का की बिखर गया पूरा स्कोरबोर्ड, शॉट देख आप भी हो जायेगे इस भारतीय खिलाड़ी के फैन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: इस खिलाड़ी ने लगाया ऐसा छक्का की बिखर गया पूरा स्कोरबोर्ड, शॉट देख आप भी हो जायेगे इस भारतीय खिलाड़ी के फैन 

VIDEO: इस खिलाड़ी ने लगाया ऐसा छक्का की बिखर गया पूरा स्कोरबोर्ड, शॉट देख आप भी हो जायेगे इस भारतीय खिलाड़ी के फैन

मौजूदा समय में ऑस्ट्रलिया की महिला क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर हैं. दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की श्रृंखला खेली जाने हैं, जहाँ अभी तक खेले गये पहले दो वनडे मैच लगातार जीतकर ऑस्ट्रेलिया की टीम एकदिवसीय श्रृंखला जीतकर अपने नाम कर चुकी हैं.

कल गुरूवार, 15 मार्च को वड़ोदरा के रिलायंस क्रिकेट स्टेडियम में दोनों देशों के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच खेला गया, जो मेहमान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने पूरे 60 रनों के अंतर से जीतकर अपने नाम किया.

इस खिलाड़ी के छक्के के जीता दिल 

VIDEO: इस खिलाड़ी ने लगाया ऐसा छक्का की बिखर गया पूरा स्कोरबोर्ड, शॉट देख आप भी हो जायेगे इस भारतीय खिलाड़ी के फैन 1

मैच में भले ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन टीम इंडिया ने अंतिम क्षणों तक मैच जीतने के लिए अपनी जी जान लगा दी. मैच के दौरान भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा खिलाड़ी पूजा वस्त्रकार ने एक ऐसा शॉट लगाया, कि पूरा खेल जगत उनका फैन हो गया.

दरअसल पूजा 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आई और उन्होंने 33 गेंदों का सामना करते हुए 30 रनों की साहसी पारी खेली. अपनी पारी में पूजा ने दो चौके और एक छक्का भी लगाया. उनके द्वारा लगाया एक छक्का इतना खास और लाजवाब रहा, कि उनके शॉट से स्कोरबोर्ड तक बिखर गया.

दरअसल हुआ कुछ यूँ, कि 39.2 ओवर में जेस जोनासेन की गेंद पर पूजा वस्त्रकार ने एक छक्का लगाया, गेंद सीधा जाकर बाउंड्री पार लगे स्कोरबोर्ड से टकराई और बोर्ड पर लगे सभी अंक बिखर गये. यह देख ना सिर्फ गेंदबाज मुस्कराई, बल्कि दर्शकों ने भी जोरदार तालियाँ बजाकर शॉट की तारीफ की.

आप भी देखे वीडियो:-

पूरे मैच पर एक नजर 

VIDEO: इस खिलाड़ी ने लगाया ऐसा छक्का की बिखर गया पूरा स्कोरबोर्ड, शॉट देख आप भी हो जायेगे इस भारतीय खिलाड़ी के फैन 2

मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 50 ओवर के खेल में 9 विकेट के नुकसान पर 287 रनों का स्कोर बनाया. टीम के लिए निकोल बोल्टों 84, एलिस पैरी नाबाद 70 और बेथ मूनी 56 ने शानदार पारियां खेली. टीम इंडिया के लिए तेज गेंदबाज शिखा पाण्डेय सबसे ज्यादा तीन विकेट लेने में सफल रही.

मिताली एंड कंपनी के सामने अब मैच जीतने के लिए 288 रनों का लक्ष्य था, टीम मात्र 227 रनों पर ही सिमट गयी और यह मैच पूरे 60 रन से हार गयी. टीम इंडिया के लिए सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना 67 ने सबसे ज्यादा रन बनाये. ऑस्ट्रेलिया की जीत में जेस जोनासेन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट अपने नाम किये.

 

 

Related posts

Leave a Reply