विडियो: तमिलनाडु प्रीमियर लीग में रवि आश्विन को आया गुस्सा

Gautam / 09 September 2016

भारतीय स्टार आल-राउंडर रविचंद्रन आश्विन, तमिल नाडू प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) के दौरान एक बेकार के विवाद में शामिल होते हुए दिखाई दिए. एक रोमांच मैच का मज़ा तब ख़राब हो गया जब आश्विन की टीम डिंडीगुल ड्रैगन्स और चेपौक सुपर गिल्स के 2 खिलाड़ी आपस में भीड गए. इस शर्मनाक घटना में रवि आश्विन का नाम भी जुडा जोकि सभी भारतीय फैन्स के लिए चिंताजनक हैं.

मैच में डिंडीगुल ड्रैगन्स 173 रनों का लक्ष्य हासिल करने के लिए बल्लेबाजी कर रही थी, और हर ओवर के बाद रन-रेट बढ़ता जा रहा था. 4 विकेट गिरने के बाद सलामी बल्लेबाज़ एन जगादीसन और कप्तान आर आश्विन बल्लेबाजी रहे थे. जिसके बाद बढ़ते रन-रेट को काबू करने के प्रयास में जगादीसन ने तेजी से रन बनाना चाहा और आउट हो गए, हालाँकि 16वे ओवर में आउट होने से पहले जगादीसन ने 60 रनों की अहम पारी खेली.

यह भी पढ़े : डेल स्टेन दोबारा बने टेस्ट के नंबर 1 गेंदबाज़, अश्विन अपनी जगह से खिसके

जगादीसन के आउट होने बाद मैच में यह शर्मनाक घटना हुई. बल्लेबाज़ जगादीसन और गेंदबाज आर साईं किशोरे ने एक दुसरे को कुछ कहा, जिसके बाद जगादीसन ने आपा खोया और साईं किशोरे को धक्का दिया. आर आश्विन, जोकि नॉन स्ट्राइकर पर खड़े थे, अपने खिलाड़ी के बचाव में आये और गेंदबाज़ की ओर बैट से इशारा करते हुए दिखाई दिए. इस शर्मनाक घटना में अन्तराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी को शामिल होते देख, चेपौक के कुछ खिलाड़ी, गेंदबाज़ को दूर ले जाने लगे.

मैच में आश्विन ने 23 गेंदों पर 49 रनों की शानदार पारी खेली, हालाँकि यह अहम पारी उनकी टीम की जीत के लिए काफी नहीं रही और उनकी टीम 5 रनों से हार गई.

नीचे देखें इस वाक्य का पूरा विडियो :-

Related Topics