राजकोट टेस्ट के दौरान एक बार फिर देखने को मिला कोहली-गंभीर विवाद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजकोट टेस्ट के दौरान एक बार फिर देखने को मिला कोहली-गंभीर विवाद 

राजकोट टेस्ट के दौरान एक बार फिर देखने को मिला कोहली-गंभीर विवाद

यहा देखें विडियो :

https://t.co/LqwGv65E1W

— Ajay Raghuvanshi (@ajay_raghava) November 9, 2016

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे, राजकोट टेस्ट मैच के दौरान मेहमान टीम ने पहले सत्र में तीन विकेट गवाने के बाद अच्छी वापसी की है. मोईन अली ने जो रूट का अच्छा साथ देते हुए, साझेदारी में अहम योगदान दिया.

इस मैच के दौरान अमित मिश्रा के एक ओवर में ख़राब फील्डिंग के कारण, हमे फिर से दिल्ली के दो दिग्गज खिलाड़ियों के बीच मतभेद देखने को मिला.

हम बात कर रहे है, टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और दिग्गज सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर की. दरअसल अमित मिश्रा मैच का 53 वां ओवर डाल रहे थे, और इसी ओवर की पांचवी गेंद पर जो रूट ने लेग साइड में एक शॉट खेला जिसके बाद रूट दो रन लेने के लिए दौड़े.

यह भी पढ़े : इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में जगह बनाने वाले गौतम गंभीर हुये नाराज, ट्वीटर पर व्यक्त किया नाराजगी

गेंद फाईन लेग पर खड़े फील्डर गौतम गंभीर के पास गयी, लेकिन गंभीर गेंद की ओर काफी धीरे से भागे और उनका थ्रो भी विकेट के बीचो बीच आया. अपने एक अनुभवी खिलाड़ी से इस तरह का खेल देखने के बाद कप्तान कोहली बिलकुल भी प्रभावित नहीं थे, और उनके चेहरे पर निराशा साफ़ देखी जा सकती थी.

कोहली और गंभीर एक बार पहले भी आईपीएल के मैच के दौरान आपस में भीड़ चुके है. हालांकि कोहली ने इस बार कुछ कहा नहीं, लेकिन उनका गुस्सा साफ़ दिखाई दे रहा था.

टीम इंडिया फिलहाल मैच में पहले सत्र में अच्छी गेंदबाज़ी करने के बाद, इस सत्र में  मोईन अली और जो रूट ने अच्छी बल्लेबाज़ी की. रूट एक ओर जहा अपने शतक की ओर अग्रसर दिख रहे है, तो वही मोईन अली भी अपने अर्धशतक के बिलकुल करीब है.

यह भी पढ़े : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले गौतम गंभीर के बाद अब कप्तान कोहली भी हुए नाराज़ दिया बड़ा बयान

संक्षिप्त स्कोर :

इंग्लैंड : 209/3 (जो रूट 93, मोईन अली 48, अश्विन 60/2)

Related posts