विडियो : फाइनल से पहले रमीज रजा ने गांगुली और सहवाग सभी को दिया मात, सच साबित हुई भविष्यवाणी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : फाइनल से पहले रमीज रजा ने गांगुली और सहवाग सभी को दिया मात, सच साबित हुई भविष्यवाणी 

विडियो : फाइनल से पहले रमीज रजा ने गांगुली और सहवाग सभी को दिया मात, सच साबित हुई भविष्यवाणी

टीम इंडिया की गुरुवार को बर्मिंघम में जीत से एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों के लिए रविवार को एक महा मुकाबला तय हो गया है. रविवार 18 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, एक ओर जहाँ टीम इंडिया अपना खिताब बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी, वही दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा है और वो खिताब पर अपना कब्ज़ा भारत को हराकर करना चाहेगा.  विडियो : फील्डिंग करते समय युवराज सिंह को ऐसी जगह लगी गेंद, जिसके बाद हेज़ल ने इस अंदाज़ में व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

रमीज़ राज़ा ने की थी सटीक भविष्यवाणी

विडियो : फाइनल से पहले रमीज रजा ने गांगुली और सहवाग सभी को दिया मात, सच साबित हुई भविष्यवाणी 1
Photo Credit : Getty Images

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज़ राजा ने चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत के समय ऐलान कर दिया था, कि इस साल फाइनल मुकबला भारत और पाकिस्तान के बीच होगा और पाकिस्तान की टीम चैंपियंस ट्रॉफी का ख़िताब अपने नाम करेगी.

यहाँ देखें विडियो :

क्या था पूरा मामला

दरअसल आईसीसी ने अपने पुरे कमेन्ट्री पैनल से उनकी फाइनल दो टीमों के नाम पूछे थे. जिसमे सभी दिग्गजों ने अपने अपने फाइनल की भविष्यवाणी की थी. सौरव गंगुली, संजय मांजरेकर, कुमार संगकारा, रिकी पोंटिंग, ग्रेम स्मिथ और माइकल स्लेटर जैसे दिग्गजों ने अपनी राय रखते हुए, बताया था, कि उनके हिसाब से कौन इस साल खिताब अपने नाम करेगा.

सभी दिग्गजों को पछाड़ते हुए रमीज़ राजा की भविष्यवाणी सही साबित हुई और फाइनल में टीम इंडिया का सामना पाकिस्तान के साथ होना है.

भारत पाकिस्तान के बीच 10 साल बाद फाइनल

विडियो : फाइनल से पहले रमीज रजा ने गांगुली और सहवाग सभी को दिया मात, सच साबित हुई भविष्यवाणी 2
Photo Credit : Getty Images

पाकिस्तान और भारत की टीमें 10 सालों बाद आईसीसी के इवेंट में आमने सामने है. 10 साल पहले महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पहले ही आईसीसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान को ही टी-20 विश्वकप में मात देकर अपने कप्तानी सफ़र की शुरुआत की थी और अब ऐसा ही कुछ विराट कोहली भी करने के करीब है.  सचिन के बाद युवराज सिंह के 300 वें मैच को लेकर भावुक हुए शिखर धवन ने तस्वीर शेयर करते हुए दिया भावुक संदेश

अगर विराट रविवार को चैंपियंस ट्रॉफी  अपने नाम कर लेते है, तो इतिहास फिर से खुदको दोहराएगा और ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा, कि टीम इंडिया को एक और लीडर मिल जाएगा.

Related posts