वीडियो : रवि शास्त्री ने गाँधी जयंती के अवसर पर लोगो से की ये ख़ास अपील

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने गाँधी जयंती के अवसर पर लोगो से की ये ख़ास अपील 

वीडियो : भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने गाँधी जयंती के अवसर पर लोगो से की ये ख़ास अपील

ये तो आप सभी जानते है, कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश में सफाई को ध्यान में रखते हुए स्वछता अभियान चलाया हुआ है और प्रधानमंत्री जी के इसी नेक काम में हमारी भारतीय टीम ने भी कई बार हिस्सा लिया है. बुधवार को देश में महात्मा गाँधी की जी 150वीं जयंती मनाई जाने वाली है. इस जयंती के अवसर पर भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने देशवासियों से स्वचछता की ख़ास अपील की है.

फिट इंडिया मूमेंट के तहत 2 किलोमीटर दौड़ने की भी अपील

रवि शास्त्री

गाँधी जयंती के अवसर पर जहां रवि शास्त्री ने लोगो से स्वछता अभियान को बढ़ावा देने की बात कही है. वहीं उन्होंने फिट इंडिया मोमेंट के तहत लोगो से 2 किलोमीटर दौड़ने की भी अपील की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व खेल मंत्री किरण रिजजू को भी टैग किया है.

बता दें, कि भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 2 अक्टूबर से खेलनी है. इस सीरीज से पहले भारतीय कोच ने लोगो से यह ख़ास अपील की है.

यहाँ देखें रवि शास्त्री द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो

सीरीज के पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम का हो चूका है ऐलान

वीडियो : भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने गाँधी जयंती के अवसर पर लोगो से की ये ख़ास अपील 1

आपकों यह भी बता दें, कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान मंगलवार को ही हो गया है. भारतीय टीम 6 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज एक विकेटकीपर, दो तेज गेंदबाज और 2 स्पिनरों के साथ मैदान पर उतरी, जो टीम का एक अच्छा संयोजन लगता है.

भारत : रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा, रविन्द्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी

 

Related posts