वीडियो : रोहित-पुजारा ने मिलकर पकड़ा शानदार कैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : रोहित-पुजारा ने मिलकर पकड़ा शानदार कैच, देखने लायक थी कप्तान विराट की प्रतिक्रिया 

वीडियो : रोहित-पुजारा ने मिलकर पकड़ा शानदार कैच, देखने लायक थी कप्तान विराट की प्रतिक्रिया

भारत और बांग्लादेश के बीच आज शुक्रवार से कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में डे-नाईट टेस्ट खेला जा रहा है. सीरीज के इस दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश की पहली पारी मात्र 106 रन के स्कोर पर समेट दी है. भारत के लिए तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने कुल 5 विकेट हासिल किये हैं. वहीं उमेश यादव को 3 और मोहम्मद शमी को 2 विकेट मिले हैं.

रोहित-पुजारा ने मिलकर पकड़ा कैच

वीडियो : रोहित-पुजारा ने मिलकर पकड़ा शानदार कैच, देखने लायक थी कप्तान विराट की प्रतिक्रिया 1

बांग्लादेश का अंतिम विकेट अबु जायेद के रूप में गिरा. वह मोहम्मद शमी की गेंद पर चेतेश्वर पुजारा को स्लिप में कैच थमा बैठे थे.

दरअसल, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बांग्लादेश की पारी का 31वां ओवर लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर अबु जायेद के बल्ले का बाहरी किनारा लगा और गेंद दूसरी स्लिप में खड़े रोहित शर्मा के पास गई.

हालांकि, रोहित शर्मा के हाथ से यह गेंद उछल गई, लेकिन पहले स्लिप में खड़े चेतेश्वर पुजारा पूरी तरह से चौकन्ने थे. उन्होंने रोहित के हाथ से उछली गेंद को पकड़ लिया और इस तरह रोहित-पुजारा ने मिलकर भारत को अंतिम विकेट मिल गया. इस कैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी काफी खुश नजर आए.

यहाँ क्लिक कर देखें वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा दोनों ने मिलकर कैच पकड़ लिया और भारत को बांग्लादेश का अंतिम विकेट भी दिला दिया.

भारतीय गेंदबाजों के आगे बेबस नजर आए बांग्लादेशी बल्लेबाज

वीडियो : रोहित-पुजारा ने मिलकर पकड़ा शानदार कैच, देखने लायक थी कप्तान विराट की प्रतिक्रिया 2

भारतीय तेज गेंदबाजों के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए. बांग्लादेश के 4 बल्लेबाज, तो शून्य के स्कोर पर आउट हो गए थे. वहीं सिर्फ 3 बंगलादेशी बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच पाए थे.

बांग्लादेश के लिए सबसे ज्यादा 29 रन शदमान इस्लाम ने बनाए. वहीं लिटन दास ने 24 रन का योगदान दिया. वह सिर पर गेंद लगने की वजह से रिटायर्ड हर्ट हुए हैं.

Related posts