सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की बायोपिक के लिए की थी कड़ी मेहनत, वीडियो में देखें कैसे लगाते थे छक्के-चौके 1

रविवार दोपहर अचानक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया. टी.वी सीरियल्स ने अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत फिल्मी जगत के बड़े सितारे के रूप में उभर रहे थे, लेकिन उनकी आत्महत्या ने सब कुछ खत्म कर दिया. सुशांत की मौत के बाद सभी सोशल मीडिया के जरिए अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं.

बहुत मेहनती थे सुशांत सिंह राजपूत

शशांक सिंह राजपूत

2018 में महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में माही के किरदार में नजर आए थे. उस दौरान पूर्व चयनकर्ता किरण मोरे ने बताया कि किस तरह वह फिल्म के ट्रेनिंग के दौरान वह सुशंता को स्टूडेंट की तरह ही ट्रीट किया करते थे. किरण मोरे ने एबीपी न्यूज से कहा,

”मेरे लिए यह बड़े दुख की बात है. सुशांत बड़ा मेहनती लड़का था. खुद इंजिनियर था और पढ़ाई में इतना अच्छा था. मैंने उससे चार, चार घंटे काम करवाया. वो फिटनेस का बड़ा ध्यान रखता था और काफी तेज था. मेरे लिए उसका जाना बड़ा शॉक है. मैंने 9 महीने तक साथ काम किया. बुरा लगता है.”

मेरी बातों का कभी बुरा नहीं मानते थे सुशांत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भारत को 3 खिताबी जीत दिलाई. उनकी फैन फॉलोइंग ना केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. नीरज पाण्डेय की निर्देशन ने बनी इस फिल्म ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकार्ड्स तोड़ दिए. किरण मोरे ने आगे कहा,

”एक्टर के लिए क्रिकेट खेलना आसान नहीं होता. वो हर दिन चार पांच घंटे मेहनत करता था. उसने बहुत मेहनत किया. उसे था कि धोनी जैसे बड़े खिलाड़ी पर फिल्म बना रहे हैं तो कोई कसर नहीं रहनी चाहिए.”

”कभी 15 मिनट लेट हो जाता था तो मैं उसे डांट लगा देता था. फिर वो 15 मिनट जल्दी आने लगा. लेकिन मैं किसी ना किसी बात पर उसे डांट लगा देता था. मैंने उसे स्टूडेंट की तरह ही देखा. सुशांत ने कभी मेरी बातों का बुरा नहीं माना.”

सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत

2020 में बॉलीवुड ने अपने कई दिग्गज खिलाड़ियों को खोया है. मगर अचानक शशांक सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया. रविवार को दोपहर में एक्टर के घर में काम करने वाले एक नौकर ने इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

इस बात को जानने के बाद अब हर किसी के जहन में सिर्फ एक सवाल आ रहा है कि दौलत-शौहरत होने के बावजूद इतने  बड़े एक्टर ने आत्महत्या जैसा कदम आखिर क्यों उठाया? हालांकि अब तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली लेकिन उनकी आत्महत्या के पीछे डिप्रेशन को बताया जा रहा है.

यहां देखिए पूरा वीडियो