वीडियो : स्टीव स्मिथ के इस अद्भुत कैच ने अजहर अली को भेजा पवेलियन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : स्टीव स्मिथ के इस अद्भुत कैच ने अजहर अली को भेजा पवेलियन 

वीडियो : स्टीव स्मिथ के इस अद्भुत कैच ने अजहर अली को भेजा पवेलियन

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच एडिलेड क्रिकेट स्टेडियम में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 3 विकेट नुकसान पर 589 रन बनाकर घोषित की है. जवाब में पाकिस्तान की टीम अपनी पहली पारी में 302 रन बनाकर आउट हो गई.

कप्तान अजहर अली दूसरी पारी में भी हुए फ्लॉप

वीडियो : स्टीव स्मिथ के इस अद्भुत कैच ने अजहर अली को भेजा पवेलियन 1

फॉलोऑन खेलने उतरी पाकिस्तान की टीम अपनी दूसरी पारी में भी मात्र 39 रन के स्कोर पर अपने 3 विकेट गंवा चुकी है. पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली दूसरी पारी में भी फ्लॉप साबित हुए हैं और मात्र 9 रन के स्कोर पर मिचेल स्टार्क की गेंद पर स्टीव स्मिथ को स्लिप में गेंद थमा बैठे थे. अजहर अली इस पूरी सीरीज में लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं. पहली पारी में भी वह मात्र 9 रन बनाकर आउट हुए थे.

स्टीव स्मिथ ने पकड़ा शानदार कैच

वीडियो : स्टीव स्मिथ के इस अद्भुत कैच ने अजहर अली को भेजा पवेलियन 2

अजहर अली का स्टीव स्मिथ ने एक शानदार कैच पकड़ा. दरअसल, पाकिस्तान की दूसरी पारी का पांचवा ओवर ऑस्ट्रेलिया के मुख्य तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क लेकर आ रहे थे.

उनके इस ओवर की छठी गेंद पर अजहर अली के बल्ले का बाहरी किनारा लगा और गेंद स्लिप की तरफ चली गई. स्लिप में अपनी चुस्ती-फुर्ती का शानदार नमूना पेश करते हुए स्टीव स्मिथ ने कैच पकड़ लिया.

भले ही स्टीवन स्मिथ इस सीरीज में बहुत ज्यादा रन ना बना पाए हो, लेकिन उन्होंने इस सीरीज में शानदार स्लिप फील्डिंग की है और कई अच्छे कैच पकड़े हैं.

यहाँ देखें स्टीव स्मिथ के शानदार कैच का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली का एक शानदार कैच पकड़ अपनी टीम को अहम विकेट दिला दिया.

Related posts