VIDEO: This player had defrauded Rohit Sharma of Rs 17 crores, now Surya took revenge, trapped him and bought the pavilion ticket

रोहित शर्मा (Rohit Sharma): भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 3 वनडे मैचों का पहला मैच पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली के मैदान पर खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 50 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 276 रन बनाने में कामयाब रही।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वार्नर (David Warner) ने सबसे शानदार पारी खेली। वहीं, आईपीएल 2023 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस टीम में खेलने वाले कैमरून ग्रीन (Cameron Green) को सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बेहतरीन फील्डिंग कर आउट किया जिसक वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisment
Advertisment

कैमरून ग्रीन हुए रन आउट

VIDEO: रोहित शर्मा को इस खिलाड़ी ने लगाया था 17 करोड़ का चूना, अब सूर्या ने लिया बदला, जाल में फंसाकर काटा पवेलियन का टिकट 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया टीम को 276 रनों पर ऑलआउट कर दिया। वहीं, बात करें ऑस्ट्रेलिया टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरून ग्रीन की तो ग्रीन बहुत ही खराब तरीके से आउट हो कर पवेलियन लौटे। कैमरून ग्रीन काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन मिस फील्ड पर दो रन लेने के चक्कर में रन आउट हो गए।

दरअसल, मोहम्मद शमी के ओवर में ग्रीन के बल्ले से इनसाइड एज लगा और गेंद विकेटकीपर केएल राहुल के हाथ से छूट गई जिसपर ग्रीन दो रन लेना चाहते थे लेकिन उनके साथी बल्लेबाज ने मना कर दिया और सूर्यकुमार यादव ने शानदार फील्डिंग करते हुए उन्हें रन आउट कर दिया।

यहां देखें Video:

Advertisment
Advertisment

रोहित शर्मा को लगाया था चुना!

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस ने कैमरून ग्रीन को 17.5 करोड़ रुपए में अपनी टीम में ख़रीदा था। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा की टीम को कैमरून ग्रीन ने चुना लगाया और आईपीएल 2023 में फ्लॉप साबित हुए। वहीं, आईपीएल के आखिरी मैच में उनका फॉर्म वापस आया और हैदराबाद के खिलाफ शानदार शतक जड़ा लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी और मुंबई इंडियंस टीम को चुना लगा।

डेविड वार्नर ने खेली शानदार पारी

भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी कर रही कंगारू टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शानदार पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने। डेविड वार्नर ने इंडिया के खिलाफ पहले मैच में 52 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कंगारू टीम की तरफ से स्टीवन स्मिथ ने 41 और जॉश इंगलिश ने 45 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर 276 तक पहुंचाया।

Also Read: VIDEO: जमानत पर छूटने के बाद और भी घातक हुए मोहम्मद शमी, फेंकी बुमराह से भी खतरनाक यॉर्कर, स्मिथ के उखाड़े स्टंप