वीडियो : युएई के इस खिलाड़ी ने पकड़ा अद्भुत कैच, देख हर कोई रह गया दंग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : युएई के इस खिलाड़ी ने पकड़ा अद्भुत कैच, देख हर कोई रह गया दंग 

वीडियो : युएई के इस खिलाड़ी ने पकड़ा अद्भुत कैच, देख हर कोई रह गया दंग

टी-20 विश्व कप क्वालीफायर में आज 30 अक्टूबर गुरुवार को स्कॉटलैंड और संयुक्त अरब अमीरात के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस स्कॉटलैंड की टीम ने जीता है और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कॉटलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 198 रन का एक बड़ा स्कोर बनाया है. इस मैच के दौरान एक लाजवाब कैच भी देखने को मिला है.

रमीज शहजाद ने पकड़ा शानदार कैच

वीडियो : युएई के इस खिलाड़ी ने पकड़ा अद्भुत कैच, देख हर कोई रह गया दंग 1

इस मैच में स्कॉटलैंड के बल्लेबाज जोर्ज मुनसे ने शानदार बल्लेबाजी की है, उन्होंने मात्र 43 गेंदों पर 65 रन की एक बहुत अच्छी पारी खेली है. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान कुल 2 चौके और 5 छक्के लगाए हैं.

हालांकि, उनकी इस पारी शानदार कैच के चलते खत्म हुई है. जब वह 65 रन पर बल्लेबाजी कार रहे थे, तब अहमद राजा की गेंद पर उन्होंने लॉन्ग ऑफ़ की दिशा में एक बड़ा शॉट खेला, उनका यह शॉट इतना शानदार था, की लग रहा था, गेंद आसानी से बाउंड्री तक पहुंच जाएगी, लेकिन इसी दौरान बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे रमीज शहजाद ने हवा में उछलते हुए जोर्ज मुनसे का एक शानदार कैच कर लिया. उनके इस कैच को देख हर कोई दंग रह गया.

हालांकि, जोर्ज मुनसे आउट होने से पहले अपना काम कार चुके थे. उनकी 65 रन की दमदार पारी के दम पर ही स्कॉटलैंड की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाने में कामयाब रही है. टीम के लिए 18 गेंदों पर 48 रन का महत्वपूर्ण योगदान रिची बैरिंगटन ने भी दिया है. युएई की टीम को इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए 199 रन की जरुरत है.

यहाँ देखें रमीज शहजाद के कैच का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे रमीज शहजाद ने अपनी चुस्ती-फुर्ती का नमूना पेश करते हुए उछलकर एक शानदार कैच पकड़ लिया.

Related posts