वीडियो: विराट कोहली ने राशिद खान को दिया बल्ला हो गया चोरी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: विराट कोहली के चोरी किये गये बल्ले से आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा यह अफगानिस्तानी खिलाड़ी 

वीडियो: विराट कोहली के चोरी किये गये बल्ले से आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा यह अफगानिस्तानी खिलाड़ी

विश्व कप में आज यानी 31 मई को दो मुकाबले खेले जाने वाले हैं. पहला मुकाबला न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है. इसके बाद अफगानिस्तान की टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से है. अफगानिस्तान मैच का पासा पलट सकती है. ऑस्ट्रेलिया इस टीम को हल्के में लेना नहीं चाहेगी. इस बीच अफगानिस्तान की टीम के शानदार गेंदबाज राशिद खान ने कई खुलासे किए हैं.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो या कोई भी टी-20 टूर्नामेंट, राशिद ने हर जगह धमाल मचाया है. अपनी गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों को धूल चटाने के साथ साथ राशिद आज कल बल्ले से भी कमाल दिखाने लगे हैं. अब वो उनको लम्बे-लम्बे छक्के लगाते हुए भी देखा जाता है.

विराट ने दिया था बल्ला हो गया चोरी 

वीडियो: विराट कोहली के चोरी किये गये बल्ले से आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा यह अफगानिस्तानी खिलाड़ी 1

विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली ने राशिद खान को एक बल्ला दिया था. इस बल्ले के साथ राशिद चौका लगाना चाहते थे, लेकिन छक्का लग गया. इसके बाद जो हुआ उसे जान आप विश्वास नहीं कर पाएंगे.

राशिद खान ने कहा,

‘जब मैं आयरलैंड के खिलाफ एक मैच में बल्लेबाजी कर रहा था, तो मैं एक चौका लगाना चाहता था और यह छक्के के लिए चला गया. मैंने सोचा यह क्या हुआ? मुझे लगा बैट में कुछ है. मुझे उस बल्ले से प्यार था. मुझे लगा मैं हर गेंद पर छक्का मार सकता हूं. जैसे ही मैं पवेलियन में आया, असगर अफगान मेरे पास आए और कहा, मुझे वह बैट दे दो और मैंने मन में कहा ‘ओह नो’.

इस खिलाड़ी ने चोरी किया बल्ला 

वीडियो: विराट कोहली के चोरी किये गये बल्ले से आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा यह अफगानिस्तानी खिलाड़ी 2

अफगानिस्तान ने इस विश्व कप में नए कप्तान का चयन किया है. उनकी टीम पहले से काफी मजबूत हुई है.

राशिद खान ने आगे कहा,

“असगर अफगान ने पहले ही इसे मेरे बैग से निकाल कर अपने बैग में रख लिया था. यह एक स्पेशल बैट था, साथ ही एक स्पेशल खिलाड़ी (विराट कोहली) का भी था. असगर ने उस बल्ले को लिया और मुझे उम्मीद है कि वह इसके साथ अच्छा नहीं करेंगे और इसे वापस दे देंगे.”

यहाँ देखें वीडियो 

Related posts