वीडियो: लंका का डंका बजाने से पहले ‘लज़ीज चिकन’ का लुप्त उठाते हुए दिखे विराट कोहली | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: लंका का डंका बजाने से पहले ‘लज़ीज चिकन’ का लुप्त उठाते हुए दिखे विराट कोहली 

वीडियो: लंका का डंका बजाने से पहले ‘लज़ीज चिकन’ का लुप्त उठाते हुए दिखे विराट कोहली

भारत का मेजबान श्रीलंका के साथ पहला टेस्ट मैच बुधवार, 26 जुलाई  से गॉल के मैदान में खेला जाने वाला है। इस टेस्ट मैच के पहले भारत के दिग्गज कप्तान विराट कोहली का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें विराट चिकन करी का मजा लेते हुए दिखायी दे रहे थे। इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकांउट से शेयर किया है।

स्वादिष्ट ‘चिकन करी‘ का मजा लेते हुए कप्तान-

 

इस वीडियों में भारत के कप्तान कोहली भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ खाने का मजा लेते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा विराट कोहली ने खाने में चिकन करी को तरजीह दी।

वीडियो: लंका का डंका बजाने से पहले ‘लज़ीज चिकन’ का लुप्त उठाते हुए दिखे विराट कोहली 1

अपने खाने को लेकर विडियों में बताते हुए कहा कि ‘इसमें ज्यादा प्रोटीन है, जिसके अन्दर बहुत ही कम मात्रा में ऑयल का उपयोग किया गया है। यह खाना श्री लंका के गर्म मौसम के अनुसार बहुत ही अनुकूल है।’ आपको बता दें भारत को श्री लंका के साथ तीन टेस्ट मैच, 5 वनडे की सीरीज और एक मात्र टी 20 मैच खेलने हैं। इसी वजह से यह दौरा भारत के लिए लम्बा होने वाला है।विराट कोहली ने खुद बताया कौन करेगा भारतीय पारी की शुरुआत

वीडियों में दिखे कई दिग्गज खिलाड़ी-

 

वीडियो: लंका का डंका बजाने से पहले ‘लज़ीज चिकन’ का लुप्त उठाते हुए दिखे विराट कोहली 2विराट कोहली के अलावा अन्य खिलाड़ी भी स्वादिष्ट खाने का मजा लेते हुए दिख रहे थे। जिसमें भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार थे,जिन्होंने चावल,दही और दाल को खाने में प्राथमिकता दी। इसके साथ ही भारत के हरफनमौला खिला़ड़ी हार्दिक पांड्या भी लजीज खाने का टेस्ट लेते हुए दिखायी दे रहे थे। उनके साथ में उमेश यादव ने खाने में चिकन को प्राथमिकता दी। लगभग पांच मिनट के यह वीडियो में भारत के कई खिलाड़ियों खाने का लुप्त उठाते हुए नजर आ रहे थे।

गॉल मैदान में है भारत का पहला टेस्ट मैच

वीडियो: लंका का डंका बजाने से पहले ‘लज़ीज चिकन’ का लुप्त उठाते हुए दिखे विराट कोहली 3

भारत का पहला टेस्ट मैच श्री लंका के खिलाफ गॉल मैदान में शुरू होने जा रहा है। जिसमें भारत की मजबूत दावेदारी लग रही है। मालूम हो कि भारत ने आईसीसी टेस्ट रैंकिग में नंबर-1 स्थान पर कब्जा बना रखा है। इसके अलावा श्री लंका की टीम ने  टेस्ट रैकिगं में 7वीं नबंर पर स्थान बना रखा है।5 ऐसे मौके जब भारतीय गेंदबाजो के सामने बेबस नजर आई श्रीलंका की बल्लेबाजी

Related posts