विडियो : सरफराज़ अहमद ने धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा जिससे साबित होता है पाकिस्तान में की जाती है भारतीय कप्तान की पूजा 1
Photo Credit : Getty Images

भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हमे मुकाबला देखने को मिला था, जहाँ पाकिस्तान की टीम ने भारत को 180 के बड़े अंतर से मात देकर चैंपियंस ट्रॉफी पहली बार अपने नाम की थी.

एक टीवी शो के दौरान पकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज़ अहमद से जब पूछा गया, कि फाइनल से पहले उनके बेटे अब्दुल्लाह, धोनी के साथ थे और उनकी तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी, तो इस पर सरफराज़ ने जवाब दिया, कि यह अब्दुल्लाह जब बड़ा होगा, तो उसे पता चलेगा कि वो कितने बड़े खिलाड़ी और कप्तान के साथ था.  विडियो : शाहिद अफरीदी ने भी बाप बेटा वाली पर बात पर भारत पर कसा तंज,अब इतने दिन बाद दिया सहवाग को करारा जवाब

धोनी की तारीफों के बांधे पुल

विडियो : सरफराज़ अहमद ने धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा जिससे साबित होता है पाकिस्तान में की जाती है भारतीय कप्तान की पूजा 2
Photo Credit : Getty Images

सरफ़राज़ ने धोनी की तारीफ की और बताया कि कैसे उनके बेटे अब्दुल्लाह और धोनी की फोटो वायरल हुई. सरफराज़ ने बताया, कि “मैं अपने परिवार के साथ होटल की लॉबी में बैठा हुआ था और मैंने तभी धोनी को वहाँ देखा, तो मैंने सोचा कि अब्दुल्लाह की एक फोटो हो जाये धोनी के साथ, जब वो बड़ा होगा, तो उसे भी याद रहेगा, कि एक बड़े खिलाड़ी के साथ जोकि एक बड़ा कप्तान भी है एम एस धोनी, तो उसे याद रहेगा कि वो भी उसकी गोद में था.”

यहाँ देखें विडियो :

सोशल मीडिया पर छिड़ी थी जंग

विडियो : सरफराज़ अहमद ने धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा जिससे साबित होता है पाकिस्तान में की जाती है भारतीय कप्तान की पूजा 4
PC: Google

भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर दोनों देशों के समर्थको के बीच जंग छिड़ गयी थी, दोनों ही देशों के लोग एक दूसरे पर आपत्तिजनक कमेंट्स कर रहे थे, इतना ही नहीं चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ राशिद लतीफ़ ने वीरेंद्र सहवाग को लेकर एक विडियो जारी किया था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी, उन्होंने उस विडियो में सहवाग के लिए काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था.  इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी है इतनी खुबसूरत, कि बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों को दे सकती है कड़ी टक्कर

महिला विश्वकप में होगी अगली भिडंत

विडियो : सरफराज़ अहमद ने धोनी के लिए कहा कुछ ऐसा जिससे साबित होता है पाकिस्तान में की जाती है भारतीय कप्तान की पूजा 5
Photo Credit : Google

भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जा रही है, ऐसे में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद अब हमे महिला विश्वकप में ही यह दोनों देश आमने सामने नज़र आयेंगे. यह मुकाबला 2 जुलाई को इंग्लैंड में खेला जाएगा.

Ajay Pal Singh

सभी खेलों में दिलचस्पी है लेकिन सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट, पसंदीदा खिलाड़ी विराट...